अघोषित विद्युत कटौती से उपभोक्ताओं में रोष

नहीं हुआ सुधार तो सीएम से शिकायत करेगा राष्ट्रीय एकता विकास मंच

अघोषित विद्युत कटौती से उपभोक्ताओं में रोष

शिवगढ़,रायबरेली। अघोषित विद्युत कटौती को लेकर के विद्युत उपभोक्ताओं में गहरा रोष व्याप्त है, विद्युत व्यवस्था में सुधार न होने पर उपभोक्ताओं ने आंदोलन की चेतावनी देने के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिकायत करने की बात कही है। आलम यह है कि यहां न ही बिजली आने का समय निर्धारित है और ना ही जाने का, अघोषित विद्युत कटौती के चलते उपभोक्ताओं को ठीक तरह से बिजली के उजाले में खाना खाना तक नही नसीब हो रहा है, पढ़ाई के समय बिजली गुल रहने से छात्र-छात्राओं की पढ़ाई पर बुरा असर पड़ रहा है।
 
नगर पंचायत के रहने वाले राष्ट्रीय एकता विकास मंच के शिवगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष राकेश त्रिवेदी का कहना है कि 24 घंटे में ठीक तरह से 10 घण्टे भी विद्युत आपूर्ति नहीं मिल पा रही है कभी रोस्टिंग के नाम पर तो कभी विद्युत फाल्ट सही करने के नाम पर कई- कई घण्टों तक बिजली काट दी जाती है, फोन करने पर कर्मचारी फोन नहीं उठाते हैं। जिनका कहना है कि विद्युत व्यवस्था में सुधार नहीं हुआ तो राष्ट्रीय एकता विकास मंच के पदाधिकारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर शिकायत करेंगे।
 
प्रगतिशील कृषक नन्दकिशोर तिवारी का कहना है कि खेतों की सिंचाई की समय किसानों को बिजली दगा दे रही है। वहीं जिला पंचायत सदस्य अंजली पासी का कहना है कि विद्युत विभाग की लचर कार्यशैली से उपभोक्ताओं को ठीक तरीके से बिजली नहीं मिल पा रही है, बिजली कटौती की इस समस्या को वे जिला पंचायत की बैठक में जिलाधिकारी तथा विद्युत विभाग के उच्चाधिकारियों के समक्ष उठाएंगी। जरूरत पड़ी तो विद्युत मंत्री व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखेंगी।
 
 
क्या कहते हैं जिम्मेदार....
 
विद्युत उपकेंद्र में लगा 5 एमवीए का ट्रांसफार्मर बीती 1 जुलाई को जलने से 10 एमवीए के ट्रांसफार्मर से ही पूरे क्षेत्र में विद्युत आपूर्ति की जा रही थी। जले ट्रांसफार्मर की जगह पर रखा गया 5 एमवीए का नया ट्रांसफार्मर चार्ज करके मंगलवार से उस पर लोड रख दिया गया है, अब उपभोक्ताओं को दिक्कत नहीं होगी।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष