तीसरी बार सांसद के रूप में निर्वाचित प्रदान बरुवा को सिलापथार में जुरदार स्वागत । 

तीसरी बार सांसद के रूप में निर्वाचित प्रदान बरुवा को सिलापथार में जुरदार स्वागत । 

असम धेमाजी जिले से संजय नाथ की खास रिपोर्ट -17 जून।
12 नंबर लखीमपुर लोकसभा चुनावी क्षेत्र से  तीसरी बार सांसद के रूप में निर्वाचित प्रदान बरुवा को सिलापथार में आज दल के कार्यकर्ताओं ने जुरदार स्वागत किया।नगर के हायर सेकंडरी स्कूल रोड से क्रिष्टि दल के साथ पदयात्रा कर नगर मंडल कार्यालय तक पहुंचे। नगर मंडल कार्यालय आंगन में भाजपा जिला अध्यक्ष रूपा कमान की अध्यक्षता में आयोजित स्वागत सभा कार्यक्रम में स्वागत भाषण दिया जोनाई चुनावी क्षेत्र के विधायक भुवन पेगू ने।
IMG-20240617-WA0012
लोगों जो सम्भोधित करते हुए विधायक ने अपनी भाषण में जोनाई और सिसिबर गांव चुनावी क्षेत्र के लोगों को चुनाव में भाजपा मित्र दल के प्रत्याशी प्रदान बरुवा को  अधिक वोट डालने के लिए सराहना की ओर क्षेत्रों में हो रही विकास योजनाओं के बारे में लोगो को अवगत कराया।
IMG-20240617-WA0011
सभा मे  भाजपा दल, मित्र दल असम गण परिषद और संमिलित गण शक्ति असम दल के सभी कार्यकर्ताओं ने फूलों की गुलदस्ता , माला ,जापी और फूलाम गमछा से गर्मजोशी के साथ सांसद बरुवा को स्वागत किया ।
सांसद ने तीसरी बार के लिए उन्हें चुने जाने के लिए   भाजपा के कार्यकर्ताओं के साथ मित्रदल के सभीकार्यकर्ताओं की आवार व्यक करते हुए ,आने वाले दिनों में सबी को एकसाथ लेकर काम करने की बात की।सभा मे भारी संख्या में लोगों ने भाग लेते हुए दिखाई दी।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।