अधजली लाश का नहीं हुआ शिनाख्त, एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर

अधजली लाश का नहीं हुआ शिनाख्त, एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर

मिल्कीपुर अयोध्या । थाना कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के ग्राम सिंधौरा सीता चौरा जंगल में बीते 5 जून को ग्रामीणों को एक अधजली लाश दिखाई दी थी। लाश दिखने के बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले तो शव शिनाख्त कराने का प्रयास किया था। 
लेकिन जब शिनाख्त नहीं हो सकी तो शव को कब्जे में लेकर पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम को भेज दिया था। जंगल में मिले अधजलें शव की पहचान कराने के लिए उप पुलिस अधीक्षक मिल्कीपुर सुनील कुमार सिंह ने अगल-बगल के थानों और पड़ोस के गांवों में सूचना पुलिस और ग्राम चौकीदारों से करवाई थी। लेकिन घटना के दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी कोई जानकारी प्राप्त नहीं हो सकी। 
 लोगों में चर्चाएं हो रही है कि जंगल में मिली अधजली लाश का खुलासा ना कर पाने के चलते एसएचओ को भी दो दिन पूर्व थाने से स्थानांतरण किया जा चुका है।अब पुलिस चौकी प्रभारी प्रवीण मिश्रा को भी एसएसपी राज करन नय्यर ने लाइन हाजिर कर दिया है। सूत्रों की माने तो यह मामला तो था ही इसके साथ  विभागीय कार्यों में लापरवाही भी की जा रही थी। जिससे नाराजगी चल रही थी।
अधजली लाश कि शिनाख्त न होने के संबंध में जब नवागत कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अभिमन्यु शुक्ला से जानकारी चाहिए गई तो उन्होंने बताया कि अभी ही हम आए हैं। इसके बारे में मुझे नहीं है। अयोध्या हनुमानगढ़ी पर हमारी ड्यूटी लगी है वापस जाने के बाद पता करते हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।