बकरीद एवं गंगा दशहरा को लेकर कमिश्नरेट पुलिस एलर्ट 

आज जुमे की नमाज को देखते हुए मिश्रित आबादी क्षेत्र में और मस्जिदों के पास भारी पुलिस बल एकत्र रहा। और पेट्रोलिंग की गई।

बकरीद एवं गंगा दशहरा को लेकर कमिश्नरेट पुलिस एलर्ट 

कानपुर। आने वाले पर्व बकरीद और गंगा दशहरा को लेकर कमिश्नरेट पुलिस पूरी तरह से एलर्ट है। और आज जुमे की नमाज को देखते हुए सिविल पुलिस, आर्म पुलिस व पीएसी के जवानों ने पूरे क्षेत्र में डोमिनेशन की कार्यवाही और पेट्रोलिंग की कार्यवाही की जिससे कि आम जन मानस में सुरक्षा की भावना रहे।
 
बकरीद के त्योहार पर पुलिस काफी चौकन्ना है ताकि किसी भी आपराधिक तत्वों के द्वारा किसी तरह की कोई ऐसी कोशिश न हो जिससे कि माहौल बिगड़े। यह जानकारी देते हुए डीसीपी सेंट्रल राम सेवक गौतम ने बताया कि आज दिनांक 14 जून को जुमे की नमाज़ के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के दृष्टिगत पुलिस उपायुक्त, सेन्ट्रल श्री राम सेवक गौतम द्वारा पीएसी व पुलिस बल के साथ थानाक्षेत्र बेकनगंज व अनवरगंज क्षेत्र में भ्रमण कर जायजा लिया गया व सम्बन्धित को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।
 
उन्होंने बताया कि हर आपराधिक गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है ताकि किसी प्रकार का कोई ऐसा कृत्य न हो जिससे की माहौल बिगड़े। उन्होंने बताया कि बकरीद पर किसी भी प्रतिबंधित जानवर की कुर्बानी नहीं होगी केवल उन्हीं जानवरों की होगी जो कि अलाउड हैं इसके अलावा कुर्बानी उसी जगह होगी जो पहले से चिन्हित हैं।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष