बालू से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सोते हुए लोगो पर पलटा,आठ लोगों की दबकर दर्दनाक मौत

बालू से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सोते हुए लोगो पर पलटा,आठ लोगों की दबकर दर्दनाक मौत

स्वतंत्र प्रभात
मल्लावां हरदोई
 
 
कोतवाली मल्लावां के चुंगी नंबर दो के समीप नट समुदाय की झोपड़ी मार्ग के किनारे काफी दिनों से पड़ी हुई है जिसके पास सो रहे लोग रात्रि 1:30 पर बालू भरा ट्रक मल्लावा चौराहा से हरदोई की ओर निकल रहा था चुंगी नंबर दो पर ब्रेकर के पास पहुंचते ही ट्रक चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया। और ट्रक अनियंत्रित होकर रोड के बाई ओर पलट गया जिसके समीप में नट  समुदाय के लोग अपनी झोपड़ी के पास सो रहे थे ।
 
बालू भरे ट्रक के नीचे सभी लोग दब गए ट्रक के नीचे दबते ही चीज पुकार मच गई मोहल्ले के लोग दौड कर मौके पर पहुंचे ट्रक के नीचे दबे लोगों को निकालने का प्रयास शुरू किया। एवं पुलिस प्रशासन को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन को बुलाकर ट्रक को सीधा कराया तब तक ट्रक की चपेट में आए 8 लोगों की मौके पर मौत हो चुकी थी। ट्रक गाड़ी नंबर यूपी 30 बी ,टी 2189  जिसमें अवधेश पुत्र रामपाल उम्र 40 वर्ष सुधा पत्नी अवधेश कुमार उम्र 35 वर्ष करण पुत्र रामकृष्ण उम्र 30 वर्ष हीरो पत्नी करण उम्र 25 वर्ष लल्ला पुत्र बल्ला उम्र 5 वर्ष सुनैना पुत्री बल्ला उम्र 11 वर्ष बुद्धू पुत्र बल्ला उम्र 4 वर्ष बिहारी पुत्र करन उम्र 2 वर्ष इन आठ लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हुई।
 
जिसमें बिट्टू पुत्री करन उम्र 4 वर्ष जीवित निकाली गई इस तरह से मौत ने 8 लोगों की जीवन लीला को समाप्त कर दिया वहीं पूरे नगर में मातम सा छाया हुआ है पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पीएम के लिए भेज दिया है। मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी क्षेत्राधिकारी बिलग्राम उपजिला अधिकारी बिलग्राम तहसीलदार बिलग्राम एवं स्थानीय पुलिस प्रशासन प्रभारी निरीक्षक निर्भय सिंह द्वारा बड़े ही सूझबूझ से मृतक परिजनों को समझा बुझाकर हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया गया है। अब देखना यह है कि प्रशासनिक अधिकारी मृतक परिजनों को क्या राहत मुहइया कराते हैं । उसके बाद घटनास्थल पर अभी तक कोई राजनीतिक दल का नेता नहीं पहुंचा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष