यूथ कांग्रेस ने नीट परीक्षा में धांधली एवं एनटीए (नेशनल टेस्टिंग एजेंसी) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन एवं पुतला फूंक कर किया विरोध 

यूथ कांग्रेस ने नीट परीक्षा में धांधली एवं एनटीए (नेशनल टेस्टिंग एजेंसी) के खिलाफ विरोध प्रदर्शन एवं पुतला फूंक कर किया विरोध 

 
 
 
 रायबरेली में कचहरी के सामने नीट परीक्षा में धांधली और नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की खामियों को लेकर एनडीए सरकार का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया।
यूथ कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष अभिनव तिवारी संगम ने कहा कि  नरेंद्र मोदी की भाजपा सरकार ने युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया है। देश भर में 12 जून को NCET 2024 की परीक्षा होनी थी, परीक्षा देने के लिए बड़ी संख्या में छात्र अलग अलग राज्यों से सेंटर पहुंचे हुए थे, लेकिन नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने परीक्षा को अचानक से रद्द कर दिया। आमीन पठान ने कहा NTA वही एजेंसी है जिसपर NEET परीक्षा परिणाम में धांधली का आरोप है! 
 
नरेंद्र मोदी जी ऐसी क्या मजबूरी है जो आप NTA पर कोई भी कार्रवाई करने से कतरा रहे हैं? क्यों छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं? क्या NTA से भी आपने चंदा वसूल रखा है, जो कार्रवाई नहीं कर पा रहे हैं? यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राघवेंद्र त्रिपाठी ने कहा किया सरकार युवाओं के सपनों की हत्या करने वाली है और इसकी पूरी जिम्मेदारी एनडीए सरकार के नेता नरेंद्र मोदी जी की है।
 
कार्यक्रम में मुख्य रूप से पूर्व अध्यक्ष आमीन पठान, पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र यादव, यूथ कांग्रेस के सदर विधानसभा अध्यक्ष सुहेल खान, हरचंदपुर विधानसभा अध्यक्ष सौरभ अवस्थी, जिला प्रवक्ता सीतांशु मौर्य, अभिषेक मौर्य आदि ने एक स्वर में छात्र हितों के समर्थन करने की बात कही और कहा की अभी शपथ के तीन दिन ही बीते हैं अगर सत्ता न संभल रही हो तो नरेंद्र मोदी अभी इस्तीफा दे दे तो भारत के युवाओं का भविष्य उज्जवल होगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।