लाखों रुपए के लागत से बना सार्वजनिक शौचालय बना शो पीस।

लाखों रुपए के लागत से बना सार्वजनिक शौचालय बना शो पीस।

स्वतंत्र प्रभात।
मेजा प्रयागराज।
 
नगर पंचायत सिरसा की ओर से आम जनता को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से बना सामुदायिक शौचालय शो पीस बना हुआ है।सामुदायिक शौचालय में पिछले कई महीनो से ताला बंद है।बता दे कि नगर पंचायत सिरसा स्थित लाला लक्ष्मी नारायण डिग्री कॉलेज के सामने बना सामुदायिक शौचालय शोपीस बना हुआ है।
 
जिसके चलते बाजार में आवागमन करने वाले लोगों को शर्मसार होना पड़ रहा है।देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जहां एक तरफ सुलभ शौचालय बनाने में कीर्तिमान स्थापित किए हैं। वही नगर पंचायत सिरसा में बना सुलभ शौचालय शो पीस बना हुआ है। सबसे ज्यादा दिक्कत तो महिलाओं को होती है जो बाजार में खरीदारी के लिए पहुंचती है और उन्हें शर्मसार होना पड़ता है। आखिर इसका जिम्मेदार कौन है? जहां हर समय लोगों का आवागमन लगा रहता है ऐसे में यात्रियों दुकानदारों सहित अन्य लोगों को शौच के लिए जगह तलाशनी में पड़ती है। 
 
लेकिन जिम्मेदार बेखबर है। बंद पड़े शौचालय को लेकर नगर पंचायत अध्यक्ष विपिन केसरी उर्फ लाखन केसरी से वार्ता किया गया तो उन्होंने बताया कि कुछ अराजक तत्वों के द्वारा सुलभ शौचालय में छति पहुंचाई गई थी। उसे दुरुस्त करवाने का कार्य शुरू है लगभग एक सप्ताह के बाद आम लोगों के लिए उसे खोल दिया जाएगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष