खण्डासा पुलिस ने चोरी के दो दिन बाद भी नहीं दर्ज किया मुकदमा 

खण्डासा पुलिस ने चोरी के दो दिन बाद भी नहीं दर्ज किया मुकदमा 

मिल्कीपुर, अयोध्या। खण्डासा थाना क्षेत्र के इछोई गांव में बीते सोमवार की रात चोरों ने एक साथ तीन घरों को निशाना बनाते हुए 1.15 लाख नगदी समेत करीब 40 लाख रुपये से  मूल्य के गहनों पर हाथ साफ कर दिया था। घटना के बाद पीड़ित पक्षों से मिली तहरीर के दो दिन बाद भी पुलिस केस दर्ज करने के बजाय तहरीर को बदलवा दिया है।
मिल्कीपुर क्षेत्र के इछोई पूरे पण्डित गांव निवासी नीरज शुक्ला,ओम प्रकाश शुक्ला और अनूप शुक्ला के घर में बीते सोमवार की रात घर में घुसे चोरों ने पहले नीरज शुक्ला के घर में बल्ली के सहारे घुसे चोरों ने आलमारी व बक्सों को पूरे इतिमनान से खंगाल डाला। इस दौरान चोर 25 हजार रुपये नगद समेत लगभग 2.50 लाख रुपये मूल्य के सोने चांदी के आभूषण चुरा ले गये।
 इसके साथ ही चोरों ने पड़ोस के ओम प्रकाश शुक्ला के घर को निशाना बनाया था पेटी में रखे आभूषण झुमकी, सीकड़, अंगूठी, हार, चैन, जिसकी कीमत लगभग 35 लाख  थी। घर के अन्य सामान को भी कर उठा ले गए थे। इसके अलावा चोरों ने गांव के ही अनूप कुमार शुक्ला के घर में चोरों ने घुसकर कमरों में लगे तालों को तोड़कर पेटी में रखें 90 हजार रुपए नगद तथा जेवरात में झुमकी, सीकड़ ,अंगूठी समेत अन्य सामान उठा ले गए।
घटना के बाद पीड़ितों ने इसकी सूचना पुलिस को दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने  छानबीन कर लौट गई थी । पीड़ितों के अनुसार घटना के बाद पुलिस को तहरीर दी गई थी लेकिन अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है। 
पुलिस चौकी प्रभारी खण्डासा सुधीर त्रिपाठी का कहना है कि घटना के संबंध में जांच पड़ताल की जा रही है। फिलहाल आज तहरीर के आधार पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया जाएगा। वही दुसरी ओर थाना क्षेत्र के विनायकपुर गांव में बीते मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने पूर्व प्रधान शेष राम मौर्या धन श्याम मौर्या और कालिका प्रसाद के घरों को चोरों  ने निशाना बनाते हुए करीब 80 हजार रुपए नगद और करीब 2 लाख कीमत के आभूषणों की चोरी कर फरार हो गए तहरीर के बाद भी तक मुकदमा नही दर्ज किया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष