कानपुर मेडिकल कॉलेज की छत से गिरकर डाक्टर की मृत्यु 

मृतका डाक्टर का नाम दीक्षा तिवारी है जिसको 25 जून को मेरठ मेडिकल कॉलेज में ज्वाइन करना था। परिजनों ने लगाया साथी डाक्टरों पर धक्का देने का आरोप।

कानपुर मेडिकल कॉलेज की छत से गिरकर डाक्टर की मृत्यु 

कानपुर। आज रात्रि कानपुर मेडीकल कालेज की पांचवीं मंजिल की छत से गिरकर डाक्टर दीक्षा तिवारी की मृत्यु हो गयी। मृतका डाक्टर बरेली की रहने वाली थी। मृतका डाक्टर के घर वालों ने साथी डाक्टरों पर जबरन धक्का देकर गिराने का आरोप लगाया है।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार डा. दीक्षा तिवारी ने 2024 सेशन में एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी कर ली थी और 25 जून को उन्हें मेरठ मेडिकल कॉलेज में ज्वाइनिंग के लिए जाना था। मृतका डाक्टर के पिता का बरेली में प्रिंटिंग प्रेस का करोबार है। साथी डाक्टरों के मुताबिक बुधवार रात फाइनल ईयर की पढ़ाई पूरी करने की पार्टी कमरे में की और उसके बाद हम लोग एग्जामिनेशन बिल्डिंग की पांचवीं मंजिल पर चले गए थे।
20240613_14124620240613_141142
छत का वह हिस्सा अचानक गिरा और दीक्षा नीचे गिर गई। और इस घटना की जानकारी हमने तुरंत मेडीकल प्रशासन को दी। कालेज की वाइस प्रिंसिपल का कहना है कि घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन ये लोग अनाधिकृत रूप से कालेज में प्रवेश किए थे कालेज से इनका कोई वास्ता नहीं था। क्यों कि ये छात्र 2018 के पूर्व बैच के थे और अपनी पढ़ाई पूरी कर चुके थे।
 
पुलिस उपायुक्त रामसेवक गौतम ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि कालेज में कैमिस्ट्री लैब की छत के ऊपर दो लड़के और एक लड़की जो कि मेडीकल कॉलेज से पासआउट भी कर चुके थे और अब नौकरी भी करने लगे हैं। ये वहां पर गये हुए थे। रात्रि छत के ऊपर बैठे थे कि अचानक एक हिस्सा गिरा जिससे दीक्षा के चोट आई उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई।
 
पुलिस उपायुक्त ने बताया कि शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।20240613_141246 पुलिस ने बताया कि जांच की जा रही है सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार कार्यवाही की जाएगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

गुजरात के राज्यपाल पहुंचे कृषि विवि कुमारगंज, कल किसानों को करेंगे संबोधित गुजरात के राज्यपाल पहुंचे कृषि विवि कुमारगंज, कल किसानों को करेंगे संबोधित
मिल्कीपुर ,अयोध्या। आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज में  प्राकृतिक खेती संगोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन शनिवार को किया...

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024