बांदा-बहराइच हाइवे के किनारे खड़े ट्रेलर से हजारों का तेल चोरी

बांदा-बहराइच हाइवे के किनारे खड़े ट्रेलर से हजारों का तेल चोरी

शिवगढ़,रायबरेली। थाना क्षेत्र के बांदा - बहराइच हाइवे पर स्थित यादव ढाबा के समीप खड़े होने वाले ट्रक और ट्रेलरों से डीजल चोरी की का मामला थमने का नाम नही ले रहा हैं। विगत तीन माह में कई ट्रक और ट्रेलरों से लाखों रुपए का डीजल चोरी हो चुका है। शिकायत के बावजूद भी पुलिस अब तक इस गिरोह तक नहीं पहुंच पाई जिसको लेकर क्षेत्र के लोगों में पुलिस की कार्यशैली के खिलाख गहरा रोष व्याप्त है। शुक्रवार की रात करीब 1 बजे अमेठी निवासी ददन जो की ट्रेलर से सीमेंट की चादर लेकर नानपारा बहराइच जा रहा थे जिन्होंने शिवगढ़ थाना क्षेत्र अन्तर्गत हाईवे-बांदा बहराइच हाइवे पर स्थित यादव ढाबा के समीप ट्रेलर खड़ा कर दिया।
 
खाना खाने के बाद रात करीब 2 बजे चालक सो गया सुबह 4:30 पर जब वह उठा तो देखा उसके ट्रेलर से करीब 22000 रुपये का तेल चोरी हो चुका था। चालक ने डायल 112 को फोन किया मौके पर पहुंची डायल 112 ने पूछताछ की जिसके बाद चालक ने शिवगढ़ थाने में शिकायत की थाना प्रभारी श्याम कुमार पाल ने बताया कि तहरीर मिली है जांच की जा रही है जल्द डीजल चोरी करने वाले गिरोह का पर्दा फाश किया जाएगा। 
 
 
तीन माह में लाखों रुपए का डीजल चोरी
 
केस नंबर 1 फरवरी माह में तीन टेलरों का करीब 80 हजार रुपए का तेल चोरी हो गया जिसकी शिकायत भी ट्रेलर चालकों ने शिवगढ़ पुलिस से की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। 
 
 
केस नम्बर 2- मुस्कान ट्रेडर्स के मालिक राजकुमार रावत ने बताया कि उनके भी दो ट्रकों से करीब 35000 रुपए का चोरी हो चुका है। लेकिन चोरों का पता नहीं चल पा रहा है।
 
केस नम्बर 3 -
 
अमेठी निवासी ददन के ट्रेलर का करीब 22000 का तेल चोरी हो गया जिसकी शिकायत ददन ने शिवगढ़ थाने में की है। 
करीब 3 महीने में सक्रिय गिरोह ने लाखों रुपये का डीजल पार कर है लेकिन अभी तक इस गिरोह का पर्दाफाश नहीं हो पाया है जिसको लेकर क्षेत्र के लोगों एवं ट्रक चालकों में खौफ व्याप्त है।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

कविता
संजीव-नी। 
संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।