धार्मिक यात्रा करने का नसीब वालो को होता है सौभाग्य  

धार्मिक यात्रा करने का नसीब वालो को होता है सौभाग्य  

लहरपुर सीतापुर। वर्तमान समय में आध्यात्मिक और धार्मिक यात्राओं का सौभाग्य किस्मत वालों को ही नसीब होता है। धन - दौलत  चाहे कितना भी हो ,लेकिन हज जैसे पाक और मुबारक सफर पर वही जाते हैं ।जिन्हे अल्लाह तौफीक देता है। इन खयालात का इजहार गांधीनगर स्थित मशहूर सूफी सन्त  रमजान अली शाह दरगाह  कमेटी  के सेक्रेटरी हाजी सोहराब अली कादरी के हज पर रवाना होने के मौके पर शायर  अनवर बिसवानी व  हाजी रियाज अहमद बबलू  ने किया। उन्होंने कहा कि अल्लाह की राह में अपना माल, अपना वक्त और खुद को लगाना यकीनन नेक अमल है।

हर मुसलमान के दिल में यह आरजू होती है कि वह जीवन में एक बार मक्का मदीना की जियारत करें आज हाजी सोहराब अली कादरी की यह आरजू पूरी हो रही है ।अल्लाह पाक हर मोमिन को यह पल नसीब करें ।इस मौके पर कारी  सैय्यद मुख्तार हुसैन, वरिष्ठ अधिवक्ता जेड आर रहमानी , शायर जुबेर वारिस, सामाजिक कार्यकर्ता  खुरशेद अली गौरी , अरफात अली, शफीक  कुरैशी, खीरवी, गुलफाम  कुरैशी ,मोहम्मद आफाक अंसारी,  तल्हा रियाज, आफताब  अहमद, इबादत  अली , कासिम अली अंसारी,मोहम्मद  उमर,आदि ने हज पर जाने वालों से  दुआओं में याद रखने की गुजारिश की। इस मौके पर हज पर जाने वालों ने, लब्बैक अल्लाहुम्मा लब्बैक,की तस्बीह पढ़ते हुए मुबारक सफर पर रवाना हुए।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष