पीएम मोदी के एनडीए के नेता चुने जाने पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

- महाराणा प्रताप चौक में पटाखे फोड़ बांटी मिठाई

पीएम मोदी के एनडीए के नेता चुने जाने पर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

बांदा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रवार को लगातार तीसरी बार एनडीए द्वारा नेता सदन चुने जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने महाराणा प्रताप चौक में पटाखे फोड़, एक दूसरे का मुंह मीठा कराते हुए उत्सव मनाया। जहां नरेंद्र मोदी जिन्दाबाद के नारे गुंजायमान रहे।  नई दिल्ली में एनडीए की महत्त्वपूर्ण बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार नेता सदन चुने जाते ही भाजपाइयों में खुशी की लहर दौड़ गई। भाजपा जिला अध्यक्ष संजय सिंह की अगुवाई में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने महाराणा प्रताप चौक पहुंच कर खुशियां मनाई। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि मोदी जी ने अथक प्रयास, अथक परिश्रम से हर पल, हर घड़ी, हर दिन, हर वर्ष देश की सेवा के लिए अपने आप को समर्पित किया और यही कारण है कि आज भारत पुनरू इतिहास रच रहा है कि तीसरी बार लगातार बहुमत के साथ एनडीए की सरकार आ रही है।

पूर्व जिला अध्यक्ष संतोष गुप्ता ने कहा कि ये एनडीए की विकास यात्रा आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अथक प्रयास, उनकी नीतियां, रिफार्म, प्रोफार्म, ट्रांसफार्म देश को आगे ले जाने में सक्षम हुआ है। पूर्व जिला अध्यक्ष अखिलेश श्रीवास्तव ने कहा कि हमें याद है दस साल पहले उदासीन भारत, दस साल पहले भारत के बारे में ये कहा जाता था कि यहां कुछ बदलने वाला नहीं है और आज दस साल बाद मोदी जी के नेतृत्व में वही भारत आकांक्षी भारत बन गया और विकसित भारत के संकल्प को लेकर चल पड़ा है। पूर्व जिला अध्यक्ष लवलेश सिंह ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में देश की सीमाएं मजबूत हुई, देश की सुरक्षा मजबूत हुई। अंतर्राष्ट्रीय दृष्टि से भारत ने अपने आप को स्थापित किया।

प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में देश का इंफ्रास्ट्रक्चर आगे बढ़ा, गांव मजबूत हुए, गरीबों को ताकत मिली, किसानों को मुख्य धारा में लाया गया, महिलाओं का सशक्तीकरण हुआ, युवाओं की आकांक्षाओं को पंख लगे और हमारे दलितों को सम्मान के साथ आगे बढ़ने का अवसर मिला। जिला मीडिया प्रभारी आनन्द स्वरूप द्विवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की कार्य क्षमता, उनकी कार्य कुशलता, दूरदर्शिता, प्रमाणिकता प्रत्यक्ष रूप से पूरे देशवासियों ने देखा है। जिला उपाध्यक्ष मनोज पुरवार ने इस अवसर पर कहा कि पिछले दस वर्षों में मोदी जी ने देश की जो सेवा की है भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में उसकी प्रशंसा हो रही है। 1962 के बाद लगातार कोई नेता भारत का प्रधानमंत्री नहीं बन पाया है।

लोकतांत्रिक देशों में पूरे विश्व में तीसरी बार यह अवसर यदि किसी को प्राप्त हो रहा है तो एनडीए को प्राप्त हो रहा है। इस अवसर पर चेयरमैन मालती बासू, पंकज रैकवार, संतू गुप्ता,शैलेंद्र जयसवाल, वंदना गुप्ता, संतोष नायक, प्रेमनारायण पटेल, मोहित गुप्ता, दिलीप तिवारी, धीरेन्द्र सिंह गौतम, राकेश गुप्ता, लखन राजपूत, संतोष राजपूत, निखिल सक्सेना, दीपक राजपूत, पुष्कर द्विवेदी, अमित सेठ भोलू, राममिलन तिवारी, नवीन गुप्ता, राकेश कुमार गुप्ता दद्दू सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष