पुलिस चौकी होने का भी नही रहा खौफ, नकाबपोश लुटेरों ने उखाड़ा एटीएम

पुलिस चौकी होने का भी नही रहा खौफ, नकाबपोश लुटेरों ने उखाड़ा एटीएम

महमूदाबाद-सीतापुर सीओ सर्किल महमूदाबाद अंतर्गत कुछ अज्ञात नकाबपोश बदमाशो द्वारा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की लगी एटीएम मशीन को उठा ले जाने के लिए उखाड़ा। एटीएम केबिन का शीशा टूटने की आवाज सुनकर जागे  स्थानीय लोगों के शोर मचाने पर एटीएम मशीन बाहर छोड़ कर नकाबपोश भाग निकले, जानकारी होने पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए घटना की जानकारी करने में जुटी हुई है।
 
सदरपुर थाना इलाके के गोड़ैचा चौराहे पर पुलिस चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर महमूदाबाद रेउसा मार्ग के किनारे अकरम खान की दुकानों में लगे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एटीएम मशीन के पास रविवार की रात करीब डेढ़ बजे तकरीबन पांच से छः अज्ञात नकाबपोश बदमाश एक पिकअप से आए और पिकअप को बैक करके एटीएम मशीन के पास लगाकर पट्टे के सहारे एटीएम मशीन को पिकअप से बांधकर जोर से घसीटा, जिससे एटीएम मशीन उखड़ गई और शीशे के लगे गेट को तोड़ती हुई बाहर आ गई।
 
गेट टूटने की तेज आवाज से आस-पास के लोग जग गए और शोर मचाने लगे, जिससे एटीएम लूटने के इरादे से आए नकाबपोश बदमाशो ने शोर मचाने वाले व्यक्ति को गोली मार देने की धमकी भी दी। हलांकि लुटेरे लोगों के डर से एटीएम मशीन को बाहर ही छोड़ कर पिकअप लेकर रेउसा क्षेत्र की ओर भाग खड़े हुए। थाना सदरपुर के एसएचओ राकेश सिंह ने बताया कि घटना के बाद स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के कंट्रोलरूम से फोन के जरिए उक्त घटना की जानकारी मिली थी मौके पर जाकर जांच पड़ताल की गई है, सीसीटीवी फुटेज के जरिए जल्द ही लुटेरों को पकड़ कर जेल भेजने की कार्यवाही की जाएगी।
 
 
 
 
बॉक्स
 
 
नकाबपोश बोले, मार गोली... छत पर चढ़ कर मार दे*
'मार गोली... छत पर चढ़ कर मार दे' सुनकर थोड़ा सा अजीब लग रहा होगा मगर है एकदम सच। दरअसल यह किसी एक्शन फ़िल्म का डायलॉग नहीं बल्कि सोमवार की बीती रात महमूदाबाद सीओ सर्किल के सदरपुर थाना क्षेत्र में गुडैचा गांव के चौराहे पर लगे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम को तोड़ने का दुस्साहस कर रहे करीब आधा दर्जन असलहाधारी नकाबपोशों का छत से विरोध कर रहे कुछ ग्रामीणों से बोला गया चेतावनी भरा संटेन्स है। वारदात देर रात डेढ़ बजे की बताई जा रही है। गुडैचा चौराहे के समीप अकरम मार्केट में लगे बैंक के एटीएम को जिस वक्त बेखौफ बदमाश तोड़ने का दुस्साहस कर रहे थे। उसी दौरान प्रत्यक्षदर्शी कपड़ा व्यापारी घनश्याम की माने तो वह वारदात के दौरान मार्केट के सामने बनी अब्दुल रज्जाक मार्केट की छत पर अपने परिवार संग सो रहे थे। बताते हैं कि रात करीब डेढ़ बजे एटीएम केबिन के द्वार के शीशे के टूट कर बिखरने की तेज आवाज से उनकी आंख खुल गई। उन्होंने छत से देखा कि एक पिकअप से उतरे सात-आठ असलहाधारी नकाबपोश पट्टे की मदद से पिकअप से टोचिंग कर एटीएम को झटके दे देकर उखाड़ने का प्रयास कर रहे थे। दो से तीन बार झटके देने के बाद एटीएम उखड़ कर दुकान के बाहर आ जाता है और बदमाश एटीएम को पिकअप पर रखने का प्रयास करने लगे तो, घनश्याम और उनकी पत्नी ने शोर मचाते हुए कहा कि 'कौन है' तभी एक बदमाश ने बुलंद आवाज में असलहा लहराते हुए दूसरे बदमाश से कहता है कि 'मार गोली... छत पर चढ़ कर मार दे'। बदमाश की इस ऐलानिया धमकी से डर कर घनश्याम और उनकी पत्नी डर गए और छत पर लेट गए। शोर शराबे के बीच ज़्यादा लोगों के जागने की आहट पाकर बदमाश एटीएम छोड़ रेउसा की तरफ भाग खड़े हुए। दरअसल एटीएम की घटना लहरपुर तंबौर मार्ग पर भी हुई है इसलिए बता दें कि ये मार्ग रेउसा वाया तंबौर, लहरपुर भी जाता है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष