दुकान दार व उसके तामिरदारो ने दुकान पर 65 बर्षीय ग्राहक व उनके साथ गए लड़के को बुरी तरह पीटा,ग्राहक चंद्रभान का सर फटा

दुकान दार व उसके तामिरदारो ने दुकान पर 65 बर्षीय ग्राहक व उनके साथ गए लड़के को बुरी तरह पीटा,ग्राहक चंद्रभान का सर फटा

गोरखपुर । गोला उपनगर के पश्चमी  चौराहे पर स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान पर पहुचे ग्राहक व दुकानदार के बीच पैसे के लेंन देन में बाद विवाद हो गया। हालांकि ग्राहक ने मोबाइल से पैसा तत्काल दुकानदार को दे दिया लेकिन उसके  बाद दुकानदार द्वारा अपशब्दों का प्रयोग करदेने से मामला बढ़ गया। और ग्राहक ने पूछा कि क्यों अपशब्द बोले उस पर दुकानदार व उसके तामिरदारो ने ग्राहक व उनके साथ गए लड़के पर हल्ला बोल दिया।और दोनों को बुरी तरह पीटा।
 
जिसमे 65 बर्षीय चंद्रभान का सर फट गया साथ आये लड़के शिव प्रसाद केचेहरे पर भी चोटें आई।अगल बगल के लोगो ने किसी तरह पहुच कर ग्राहक व उसके साथ गए लड़के की जान बचाई। घायल दोनों ब्यक्ति गोला थाने पर पहुचे । लिखित तहरीर दिया ।गोलापुलिस ने तहरीर लेकर  दोनों घायलों को  इलाज के लिए सी एच सी गोला भेजा।  ग्राहक को दुकानदार द्वारा पिटाई करने व दुकानदार के पक्ष में पहुचे दुकानदारों का दृश्य त्रिनेत्र में सम्भवतः कैद हो चुका है।
 
प्राप्त सूचना के अनुसार गोला उपनगर के  वार्ड नम्बर 14 निवासी चंद्रभान गोंड बीते 29मई को कुछ इलेक्ट्रॉनिक समान गोल पश्चमी चौराहे पर स्थित जावेद की दुकान से ले गये थे । कुछ सामान उसमें कम थे।
पुनः लेने आये तो समान का 150 रुपये हुआ । दुकानदार ने पैसा मांगा तो उन्होंने कहा कि पर्चे पर लिख दीजिये भेजवा देंगे । दुकानदार पैसे केलिए अड़ गया।तो चंद्रभान ने मोबाइल द्वारा पैसा तत्काल भेजवाया ।चलते वक्त दुकानदार ने कुछ अपशब्द का प्रयोग कर दिया ।
 
जिसपर ग्राहक व दुकानदार में दुकान पर ही बात बढ़ गयी।और मारपीट में तब्दील हो गयी। दुकानदार व उनके तामिरदारो ने चंद्रभान और शिव प्रसाद  की बिधिवत पिटाई कर दिया। पिटाई में चंद्रभान का सर फट गया।और शिवप्रसाद के चेहरे पर चोट लगी। दुकानदार के स्पोर्ट में अगल बगल के दुकान दार भारी संख्या में आ पहुचे।लेकिन अगल बगल के लोगो ने किसी तरह  मामले को शांत कराया । सूत्रों का कहना है कि पूरा घटना चक्र  सी सी टी वी कैमरे व त्रिनेत्र में सम्भवतः कैद मिल जाएगा।: कोतवाल गोला मधुपनाथ मिश्रा का कहना है कि घटना की सूचना लिखित मिल चुकी है ।पुलिस मामले की जांच कर कार्यवाही कर रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के  फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के 
International Desk संयुक्त राष्ट्र की शीर्ष अदालत ने कहा कि कब्जे वाले फिलिस्तीन में इजरायल की उपस्थिति गैरकानूनी है और...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024