धराशाई होंगे एग्जिट पोलः बनेगी इण्डिया गठबन्धन की सरकार- महेन्द्र श्रीवास्तव

धराशाई होंगे एग्जिट पोलः बनेगी इण्डिया गठबन्धन की सरकार- महेन्द्र श्रीवास्तव

बस्ती। बस्ती जिले के कांग्रेस कमेटी आरटीआई विभाग के प्रदेश महासचिव एवं गोरखपुर बस्ती मण्डल प्रभारी महेन्द्र श्रीवास्तव ने दावा किया है कि एक बार फिर एग्जिट पोल धराशाई होंगे और 4 जून को इण्डिया गठबन्धन 295 से अधिक सीटे हासिल कर सरकार बनायेगी।
 
प्रेस को जारी विज्ञप्ति के माध्यम से महेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि 2024 के चुनाव की कमान जनता के हाथ में थी और मंहगाई, बेरोजगारी, अग्निवीर आदि का मुद्दा जहां छाया रहा वहीं बडे वर्ग ने जाति धर्म से ऊपर उठकर मतदाताओं ने लोकतंत्र और संविधान की रक्षा के लिये मतदान किया। कहा कि इतिहास साक्षी है कि चुनाव पूर्व अनुमान एग्जिट पोल धराशाई हुये हैं और इस बार भी वहीं होने वाला है। कहा कि एग्जिट पोल एजेन्सियों ने सरकार के दबाव में एनडीए गठबंधन की जीत तो दिखा दिया किन्तु वे मतदाताओं के मानस को पहचानने में  विफल रहे।
 
उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी आरटीआई विभाग के प्रदेश महासचिव एवं गोरखपुर बस्ती मण्डल प्रभारी महेन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने स्पष्ट कर दिया है कि इण्डिया गठबंधन को 295 से अधिक सीटे हासिल होंगी और जनादेश इसी रूप में आयेगा भी। कहा कि गोदी मीडिया के एग्जिट पोल पर मतदाताओं को भी कोई भरोसा नहीं है। एक बार फिर एग्जिट पोल गलत साबित होंगे इसमें कोई संदेह नहीं।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के  फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के 
International Desk संयुक्त राष्ट्र की शीर्ष अदालत ने कहा कि कब्जे वाले फिलिस्तीन में इजरायल की उपस्थिति गैरकानूनी है और...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024