थाने पर तहरीर देनें जा रही युवती का गला रेता, हालत नाजुक 

थाने पर तहरीर देनें जा रही युवती का गला रेता, हालत नाजुक 

बस्ती। बस्ती जिले केकलवारी थाना क्षेत्र के नकहा गांव में मायके में रह रही एक महिला पर उसी गांव के व्यक्ति ने धारदार हथियार के हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर अवस्था मे घायल युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां स्थिति नाजुक देखते हुए चिकित्सक ने मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी हुई है।
 
नकहा गांव में करीब 30 वर्षीय साहिना खातून मायके में अपने पिता के पैतृक घर के रह रही हैं। साहिना के भाई अपने परिवार के साथ बाहर रहते है। शुक्रवार को साहिना का गांव में किसी से विवाद हो गया था। जिसके संबन्ध वह शनिवार को थाने पर जा रही थी। अभी वह तकिया गांव के पास पंहुची ही थी कि नकहा गांव के ही एक व्यक्ति ने धारदार हथियार से गलारेत कर साहिना खातून को मारने का प्रयास किया।
 
घटना की सूचना किसी ने स्थानीय पुलिस को दी तो तत्काल सक्रिय हुई पुलिस युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। जहां हालात नाजुक देखते हुए चिकित्सक ने साहिना को मेडिकल कालेज गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया जहां इलाज चल रहा है।
 
थानाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि हमला करने वाला नकहा गांव निवासी 40 वर्षीय जावेद है। अभी तक तहरीर नहीं मिला है। तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्यवाही किया जायेगा।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष