पत्रकारिता दिवस पर सम्मानित किये गये गोला के पत्रकार। 

डाक्टर कौशल किशोर वर्मा ने पत्रकारो को सम्मानित कर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

पत्रकारिता दिवस पर सम्मानित किये गये गोला के पत्रकार। 

 
गोला गोकर्णनाथ खीरी। गोला न्यू बाईपास स्थित सनसाइन हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर के संचालक व डायरेक्टर का कौशल किशोर वर्मा ने तीस मई ओ पत्रकारिता दिवस के अवसर पर गोला तेज तमाम पत्रकारो को अंअंगवस्त्र व गिफ्ट देकर उनको सम्मानित कर उनके उज्वल भविष्य की कामना की है।
 
इन्होने पत्रकारिता दिवस व पत्रकारो पर प्रकास डालते हुये कहा कि आप लोग लोक तंत्र का चौथा स्तंभ कहा जाता है।समाज मे सरकार के गलत व सही कामो को लेकर आइना दिखाने का भी कार्य आप लोगो के द्वारा की किया जाता है।ऐक गरीब तबके की आवाज को अधिकारियो व जनजन तक पहुचाने कि कार्य भी अखबार के माध्यम से आप लोग कर रहे है।वही सोशल मीडिया के जरिये फौरन ही किसी बडी से बडी व छोटी से छोटी घटना का फौरन ही टीबी पर प्रसारण होने लगता है।
 
हमारा यह कहना है हर पत्रकार को स्वतंत्र व निष्पक्ष लेखनी लिखनी चाहिये जिससे लोकतंत्र और भी मजबूती के साथ खडा होगा। इस अवसर पर वरिस्ठ पत्रकार मूलचंद भरद्वाज,कामता सिंह खुशवाहा,रविसुत शुक्ला,पाली बाजपेई, आशीष तिवारी, पंकज शुक्ला,विवेक दिक्षित, प्रवीण बाजपेई, केके शर्मा,शैलेन्द्र सिंह, रामकृष्ण शुक्ला, करन सिंह, सचिन शर्मा मीडिया प्रभारी संजय वर्मा के साथ तमाम पत्रकार साथी मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष