दबंगोें ने घर में घुसकर मारापीटा पीड़िता ने पुलिस उच्चाधिकारियों से लगाया न्याय की गुहार

दबंगोें ने घर में घुसकर मारापीटा पीड़िता ने पुलिस उच्चाधिकारियों से लगाया न्याय की गुहार

बस्तीl बस्ती जनपद के दुबौलिया थाना क्षेत्र की अजगरा निवासिनी पूनम देवी तिवारी पत्नी अमरनाथ तिवारी ने पुलिस  उच्चाधिकारियोें को पत्र भेजकर दबंगों द्वारा घर में घुसकर मारने.पीटने और बेटे को जान से मार देने की धमकी मामले में दोषियों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई के साथ अपने परिवार के जान माल के रक्षा की गुहार लगाया है।
 
भेजे पत्र में पूनम देवी तिवारी ने कहा है कि पुरानी रंजिश को लेकर गत 28 मई को फूलचन्द तिवारी पुत्र राम दुलारे की लड़की कंचन पत्नी संदीप तिवारी ग्राम साऊंघाट थाना पुरानी बस्ती विजय तिवारी पुत्र मुचकुंद तिवारी आदि स्विप्ट डिजायर गाडी नम्बर यूपी 51 ए पी 0433 व मोटर साईकिलों पर सवार होकर रात्रि लगभग साढे सात बजे उसके घर अजगरा पहुंचे और अचानक भद्दी.भद्दी गालियां देते हुये उसे उनकी लड़की अनामिका तिवारी चंदा तिवारी पुत्र प्रिंस को मारा पीटा।
 
इस दौरान संदीप तिवारी ने पूनम देवी तिवारी  के कान की बाली गले का मंगलसूत्र छीन लिया। उक्त लोग मारपीट की आवाज सुनकर जब गांव के लोग इकट्ठा हो गये तो गाडी से धमकी देते हुये भाग गये कि तुम्हारे बेटे को जान से मार देंगे। 
 
मामले की सूचँना महिला हेल्प लाइन नम्बर 1090 पर फोन किया और पुलिस के हेल्प लाइन नम्बर 112 और मुख्यंमंत्री हेल्प लाइन नम्बर 1076 पर सूचना दी गई। कुछ देर बाद पुलिस की गाड़िया गांव में पहुची और उक्त लोगों की तलाश किया किन्तु वे मौके से भाग चुके थे।
 
पत्र में पूनम देवी तिवारी ने कहा है कि वह अपने बड़े बेटे आशुतोष उर्फ अनुज को लेकर दुबौलिया थाने पर गई। रात काफी हो जाने पर कुछ लोगों ने बताया कि कल आना। दूसरे दिन थाने पर लिखित तहरीर देने के बावजूद पुलिस ने कोई मुकदमा पंजीकृत नहीं किया। उल्टे सुलह के लिये दबाव बनाया जाता रहा।
 
 पूनम ने पत्र में कहा है कि पुलिस ने चोटों का मुआयना भी नहीं कराया।उसके पास घटना की वीडियो भी है। मांग किया है कि दोषियों के विरूद्ध कार्रवाई के साथ ही उसके परिवार के जान माल की रक्षा सुनिश्चित कराया जाय। 
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

गुजरात के राज्यपाल पहुंचे कृषि विवि कुमारगंज, कल किसानों को करेंगे संबोधित गुजरात के राज्यपाल पहुंचे कृषि विवि कुमारगंज, कल किसानों को करेंगे संबोधित
मिल्कीपुर ,अयोध्या। आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय कुमारगंज में  प्राकृतिक खेती संगोष्ठी कार्यक्रम का आयोजन शनिवार को किया...

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024