नई नवेली दुल्हन प्रेमी संग फरार पति पहुंचा एसपी ऑफिस, बोला कुछ कीजिए मालिक

नई नवेली दुल्हन प्रेमी संग फरार पति पहुंचा एसपी ऑफिस, बोला कुछ कीजिए मालिक

 बस्ती। उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नई नवेली दुल्‍हन जेवरात और नगदी मिलकर करीब 10 लाख लेकर प्रेमी संग फरार हो गई।पूरा मामलाजिले के वाल्टरगंज थाना क्षेत्र के भिटिया चौराहा का है यहां दुल्हन अपने प्रेमी के संग शादी के एक माह के अंदर ही लाखों के जेवरात व नगदी लेकर आशिक के संग फरार हो गई।
 
पीड़ित पति रोहित उपाध्याय ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत करते हुए कहा कि मेरी शादी नगर थाना क्षेत्र निवासिनी आकांशा से हुई थी। शादी बाद वह घर आई और साथ रह रही थी। मेरे शादी के एक महीने के अंदर ही 23 मई 2024 की रात को वह शौच के बहाने घर से बाहर निकली।  इस दौरान घर में रखे मेरी मां,भाई और पत्नी के लाखों के जेवरात व नकदी लेकर फरार हो गई।
 
मामले की शिकायत पीड़ित पति थाने का चक्कर लगा रहे है। लेकिन थाने पर उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही है पीड़ित पति ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के निवासी लल्लू गुप्ता, शिवा गुप्ता व अन्य कुछ लोग बोलोरो लेकर गाड़ी से आए थे और आकांक्षा को अपने साथ ले गए। 
 
   पीड़ित पति ने बताया कि जब वह वाल्टरगंज थाने पर गए तो थानाध्यक्ष ने कहा कि लड़की बालिग है वह किसी के भी साथ जा सकती है। ऐसे में पुलिस पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं कि आखिर जब पति थाने पर न्याय की गुहार लगा रहा है तो उसका मुकदमा पुलिस क्यों नहीं दर्ज कर रही है मामले में पीड़ित पति ने एसपी से न्याय की गुहार लगाया।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष