अनुप्रिया पटेल ने तहसील सदर का किया भ्रमण

अधिवक्ताओं से मोदी जी के हाथों को मजबूत करने की अपील की

अनुप्रिया पटेल ने तहसील सदर का किया भ्रमण

एनडीए प्रत्याशी श्रीमती अनुप्रिया पटेल ने कहा- पिछले 10 सालों में हर क्षेत्र में हुआ है विकास

मीरजापुर। अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मिर्जापुर से एनडीए उम्मीदवार अनुप्रिया पटेल ने चुनाव प्रचार के आखिरी दिन नगर विधानसभा की तहसील सदर में भ्रमण कर अधिवक्तागणों से मुलाकात की और आगामी 1 जून को कप प्लेट पर बटन दबाकर यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करने की अपील की। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि पिछले 10 सालों में मिर्जापुर जनपद विकास के पथ पर सरपट दौड़ चला है।
 
खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने दो दिन पहले जनपद में आयोजित जनसभा में इसका उल्लेख करते हुए कहा है कि मीरजापुर जनपद में बुलेट ट्रेन की गति से विकास कार्य हो रहा है। अनुप्रिया पटेल ने अपील की कि जनपद की विकास यात्रा को निरंतर जारी रखने के लिए वोट अवश्य करें। आपके एक वोट से ही पिछले 10 सालों में जनपद की सूरत बदल गई है। मीरजापुर जनपद अब संवर रहा है। अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मिर्जापुर जनपद लगातार उन्नति कर रहा है। यहां के लोगों का जीवन स्तर बेहतर हो रहा है।
 
जनपद में आने वाले पर्यटकों व श्रद्धालुओं की संख्या में तेजी से वृद्धि हुई है। विंध्य कॉरिडोर के शुरू होते ही यह संख्या और अधिक बढ़ जाएगी। उन्होंने कहा कि जनपद में पिछले 10 सालों में हुए विकास कार्यों का श्रेय खुद जनपद की देवतुल्य जनता को जाता है। मीरजापुर के लोगों ने जिस आशा और विश्वास को लेकर उन्हें वोट दिया, आज उसी वजह से मिर्जापुर में विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि जनपद में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, पुल, पर्यटन और आर्थिक विकास हर क्षेत्र में विकास कार्य हुआ है। इस दौरान नगर पालिका अध्यक्ष श्याम सुंदर केसरी सहित अपना दल एस व भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहें।
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष