डबल मर्डर के नामजद अभियुक्त को  गोला पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीते रविवार की रात माता पिता का किया था निर्मम हत्या कर चल रहा था फरार

डबल मर्डर के नामजद अभियुक्त को  गोला पुलिस ने किया गिरफ्तार

ब्यूरो/ शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी/रिपोर्ट-बृजनाथ त्रिपाठी

गोलाबाजार गोरखपुर । गोला थाना क्षेत्र के ग्राम सभा कौवाडील  के फतेहपुर गांव में बीते रविवार की रात करीब 11:00 बजे माता-पिता की हत्या कर फरार चल रहे आरोपी पुत्र को गोला  पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।

प्राप्त बिबरण केअनुसार ग्राम फत्तेपुर. निवासी राजपति हरिजन उम्र 75 बर्ष के पुत्रो में देवानंद दूसरे नम्बर का पुत्र था।इसका शादी हो चुका है ।बीबी और दो बच्चे भी है।नशे का भयंकर आदि था। हरिजन बस्ती से एक बारात गयी थी जिसमे सभी हरिजन बस्ती पुरुष बर्ग बारात चले गए थे।

रात में खाना खाकर सभी लोग सो रहे थे ।राजपति व उनकी पत्नी मुराती देवी 72 बर्षीय पत्नी भी सो रही थी कि देवानंद नशे  में धुत्त होकर पहुचा ।और हैंड पंप के हैंडल से माँ व बाप के सर पर गहरा वार कर मौत के घाट उतार दिया।माँ व बाप गहरी निद्रा में थे।अगल बगल की महिलाएं शोर मचाई लेकिन देवानंद ने तब तक हमलावर रहा जब तक दोनों के प्राणान्त नही हुए।और घटना का अंजाम देने के बाद घर से फरार होगया। घटना की सूचना पर रात में ही कोतवाल मधुपनाथ मिश्र मय हमराही घटना स्थल पर पहुचे।दोनों शव को कब्जे में लेकर पी एम के लिए भेज दिया।

सोमवार की तड़के सुबह पुलिस अधीक्षक ग्रामीण दक्षिणी जितेंद्र कुमार भी घटना स्थल पर पहुच कर निरीक्षण कर बस्तु स्थिति से अवगत हुए। गोला पुलिस फरार अभियुक्त देवानंद को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया

Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष