अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है नितीश कुमार, इलाज की जरुरत: हिमंत बिस्वा 

अपना मानसिक संतुलन खो बैठे है नितीश कुमार, इलाज की जरुरत: हिमंत बिस्वा 

BJP: भारतीय जनता पार्टी ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की 'जनसंख्या नियंत्रण' टिप्पणी पर उनकी माफी को स्वीकार करने से इनकार कर दिया और उनके इस्तीफे की मांग करते हुए गुरुवार को राज्य विधानसभा में अपना विरोध जारी रखा। जैसे ही पार्टी ने अपना दावा दोहराया कि कुमार ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है, असम के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने मांग की कि उन्हें बिहार के मुख्यमंत्री पद से हटा दिया जाए क्योंकि उन्हें आराम और उपचार की आवश्यकता है।

सरमा ने मध्य प्रदेश में कहा कि यह पहली बार नहीं है जब उन्होंने इस तरह का बयान दिया है। वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं। मैं जेडीयू नेताओं से अनुरोध करता हूं कि उन्हें आराम दें और उचित इलाज कराएं। आपको सीएम पद के लिए मानसिक रूप से फिट होना चाहिए। सरमा ने कहा कि मुझे लगता है कि वह अभी इसके लिए फिट नहीं हैं। सरमा ने कहा कि उनकी टिप्पणी से पता चलता है कि वह बीमार हैं और ऐसे व्यक्ति को राज्य नहीं चलाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी को उन्हें मुख्यमंत्री पद से हटा देना चाहिए। खोए हुए मानसिक संतुलन वाला मुख्यमंत्री राज्य के लिए खतरा है।

बिहार विधानसभा में जनसंख्या नियंत्रण में शिक्षा के महत्व पर बोलते हुए नीतीश कुमार ने बड़े ही भद्दे अंदाज में बताया कि कैसे एक शिक्षित महिला अपने पति को संभोग के दौरान रोक सकती है। इस टिप्पणी पर आक्रोश बढ़ने के बाद उन्होंने बुधवार को माफी मांगी। हालाँकि, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि उनकी माफ़ी काम नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि जो व्यक्ति इस तरह महिलाओं का अपमान करता है, उसे सीएम रहने का कोई अधिकार नहीं है। उसे पद छोड़ देना चाहिए, माफी मांगने से काम नहीं चलेगा।

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

चीन की चुनयिंग अमेरिका विरोधी बनी वाइस फॉरेंन मिनिस्टर, विदेश मंत्रालय की स्पोक्सपर्सन थीं प्रमोशन से पहले, वुल्फ वॉरियर डिप्लोमेसी को बढ़ा रहीं आगे चीन की चुनयिंग अमेरिका विरोधी बनी वाइस फॉरेंन मिनिस्टर, विदेश मंत्रालय की स्पोक्सपर्सन थीं प्रमोशन से पहले, वुल्फ वॉरियर डिप्लोमेसी को बढ़ा रहीं आगे
International Desk चीन के विदेश मंत्रालय की स्पोक्सपर्सन हुआ चुनयिंग का प्रमोशन हो गया है। वह अब वाइस फॉरेंन मिनिस्टर...

Online Channel