मिल्कीपुर: कृषि विश्वविद्यालय रैगिंग करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई - कुलपति

मिल्कीपुर: कृषि विश्वविद्यालय रैगिंग करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई - कुलपति

मिल्कीपुर- अयोध्या।आचार्य नरेंद्र देव कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय के कुलपति डा. बिजेंद्र ने  एंटी रैगिंग को लेकर विशेष बैठक बुलाई। कुलपति कार्यालय के कमेटी हाल में उन्होंने विवि एवं जिला प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारियों के साथ बैठक कर रैगिंग रोकने पर चर्चा की। रैगिंग रोकने के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा छह कमेटी पहले से ही गठित की जा चुकी है जो रैगिंग करने वालों पर पैनी नजर रख रही है।
बैठक में कुलपति ने कहा कि रैगिंग लेने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वे रैगिंग करने वालों के साथ सख्ती के साथ पेश आएं।
छात्र कल्याण अधिष्ठाता डा. डी.के दिवेदी ने बताया कि रैगिंग रोकने के लिए छह कमेटी गठित की गई है। जिन महिला एवं परुष छात्रावासों में प्रथम वर्ष के छात्र-छात्राएं रह रहे हैं वहां शिक्षकों की ड्यूटी लगाई गई है जो शाम के समय दो शिफ्ट में रैगिंग के खिलाफ अपनी नजर बनाए हुए हैं। इस दौरान बैठक में प्रभारी निरीक्षक थाना कुमारगंज संजीव कुमार सिंह,उप जिलाधिकारी मिल्कीपुर राजीव रतन सिंह, विश्वविद्यालय के सुरक्षा अधिकारी आर.के सिंह सहित कमेटी के समस्त अध्यक्ष मौके पर मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष