वायरल फिल्म स्टार रितेश पांडेय और निर्माता संजय गुप्ता की फिल्म ''षड्यंत्र''का मुहूर्त

   कहते हैं कि जब इंसान के सितारे बुलंदियों पर होते हैं तो वो मिट्टी को भी छू ले तो वो सोना बन जाती है । ऐसा ही कुछ आजकल भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार फिल्म अभिनेता रितेश पांडेय के साथ हो रहा है। अपने संगीत कैरियर के शुरुआत में गाना ''करुआ तेल'' और ''पियवा से पहिले हमार रहलू'' से जन जन तक अपनी पहुंच सुगमतापूर्वक पहुंचा चुके गायक रितेश पाण्डेय आजकल फिल्म ''षड्यंत्र'' की तैयारियों में मशगूल हैं ।

 यह फिल्म ''षडयंत्र'' की शूटिंग नवम्बर में धर्मनगरी बनारस और आसपास के इलाकों में की जाएगी जो कि रितेश पांडेय की पसन्दीदा जगहों में से एक है । इस ''षड्यंत्र '' के बारे में बात करते हुए रितेश पांडेय कहते हैं कि अभी तक के कैरियर में तो हमने फिल्म ''बॉर्डर'' से लेकर ''नाचे नागिन'' जैसी फिल्में की है 

लेकिन इस ''षडयंत्र'' की कहानी ने उनको वास्तव में कुछ अलहदा करने की प्रेरणा दी है । यह फ़िल्म बाकी के अन्य फिल्मों की परिपाटी से एक अलग ही पैटर्न पर आधारित और समाज के भीतर अपनों के बीच के होने वाले ''षडयंत्रों'' को उजागर करने वाली है । फ़िल्म का उद्घाटन राजहँस सिंह विधायक ( बी एम सी ) ने किया जो बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित थे। 

                             


लेखक - निर्माता संजय गुप्ता की यशश्वी फ़िल्म क्रिएशन व यशश्वी इंफ्रास्ट्रक्चर प्रा लिमिटेड के बैनर तले बनने जा रही भोजपुरी फ़िल्म ''षडयंत्र'' के निर्देशक एच एस पवन है। शांति फिल्म प्रोडक्शन कृत के मुख्य कलाकार है - रितेश पांडेय ,कुणाल सिंह, कुंवर सुधीर सिंह, संजय पांडेय ,अयाज़ खान ,देव सिंह ,विनीत विशाल,अजय पाठक,शान चतुर्वेदी आदि भागीदार हैं । 

फिल्म के हीरोइन की तलाश अभी जारी है जल्दी मीडिया में उस के नाम की घोषणा की जाएगी । निर्माता संजय गुप्ता के कथनानुसार इस फ़िल्म के लिए गीत संगीत संतोष पूरी और अजय वर्मा तैयार रहे है , प्रोडक्शन डिजायनर अजय पाठक, क्योंकि रितेश पांडेय का कहना है कि कहानी और गीत संगीत का रिश्ता ही फ़िल्म की आत्मा और शरीर के तालमेल जैसा होता है । 

इसमें किसी भी सेगमेंट में आप कंजूसी करके फ़िल्म की आत्मा को कमजोर नहीं कर सकते । बाकी फ़िल्म की स्क्रिप्ट का फाइनल ब्रेकडाउन भी अपने अंतिम चरण में है क्योंकि पटकथा के अनुरूप लोकेशन को ध्यान में रखते हुए ही इसकी तैयारी की गई है । अब देखने वाली बात यही है कि इस फिल्म ''षडयंत्र'' का आम जनमानस पर कितना और कैसा प्रभाव पड़ता है । फ़िल्म के प्रचार प्रसार का जिम्मा संजय भूषण पटियाला का है ।

About The Author: Swatantra Prabhat Desk