Kushinagar : गेस्ट हाउस पर पुलिस की छापेमारी रंगे पकड़े गए छः जोड़े युवक युवतियां

एस डी एम एवं सीओ कसया ने प्रशासनिक कार्यवाही कर एन के गेस्ट हाउस पकवाईनार को किया सील

Kushinagar : गेस्ट हाउस पर पुलिस की छापेमारी रंगे पकड़े गए छः जोड़े युवक युवतियां

काश : सदर मुख्यालय पडरौना पुलिस प्रशासन भी एकबार शहर में संचालित भाड़े के रेस्टोरेंट मैरेज हाल लाज आदि होटलो की करती जांच तो लोगों के मन से धूल हो जाती मैल

कुशीनगर। जनपद तहसील कसया नगर क्षेत्र के पकवाइनार से आगे एनएच 28 हाईवे से सटे भैसहा गांव के पास संचालित एन के गेस्ट हाउस को शुक्रवार के दिन एसडीएम कसया और सीओ कसया के संयुक्त कार्यवाही करते हुए गेस्ट हाउस को सील कर दिया। इस कार्यवाही में कुल 6 प्रेमी युगल पकड़े गए। मिली जानकारी के अनुसार भैसहा गांव के पास संचालित एन के गेस्ट हाउस पर रूटीन जांच पर पहुंचे कसया एसडीएम रत्निका श्रीवास्तव और कसया सीओ कुंदन सिंह के संयुक्त कार्यवाही में 6 जोड़ी प्रेमी युगल गेस्ट हाउस के अलग अलग कमरों से बरामद हुए। जिन्हे थाना लाया गया। पकड़े गए लड़कियों को उनके परिजनों को बुलाकर सुपुर्द कर दिया गया जबकि लडको को हिरासत में लेकर जेल की हवा खिला दी गई है। पकड़े गए प्रेमी युगल आस पास के ही बताए जा रहे है। छापेमारी के दौरान कसया एसएचओ डॉ आशुतोष तिवारी, कुशीनगर चौकी प्रभारी विवेक पांडेय मय फोर्स मौके पर मौजूद रहे।

फोटो 2

कुशीनगर एक पर्यटन केंद्र बुद्ध स्थली हैं इसके सटे भैसहा गांव के समीप एनएच 28 से लगे एन के गेस्ट हाउस काफी समय से संचालित था, जिसकी गतिविधि भी काफी दिनों से संदिग्ध थी। जिस होटल पर छापेमारी के परिप्रेक्ष्य में कसया सीओ कुंदन सिंह ने बताया की रूटीन जांच के दौरान गेस्ट हाउस की जांच की गई जिसमे 6 जोडी प्रेमी युगल गेस्ट हाउस के अलग अलग कमरों से मिले। गेस्ट हाउस से संबंधित वैध कागज उपलब्ध ना होने की दशा में गेस्ट हाउस को सील कर विधिक कार्यवाही किया जा रहा है, आगे की जांच जारी है। 

सूत्रों की माने तो स्थानीय पुलिस की मिलीभगत से ही होटलों पर इस तरह के कारोबार फल फूल रहा था। इस संबंध में सीओ कसया कुंदन सिंह ने बताया की इस तरह की कार्यवाही आगे भी निरंतर चलता रहेगा। होटलों और गेस्ट हाउस की तरफ से किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। बिना वैध कागज के संचालित किसी भी प्रकार के होटलों और गेस्ट हाउसों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel