तमंचे की नोक पर बाइक सवार लुटेरों ने मोबाइल लूटकर फरार

तमंचे की नोक पर बाइक सवार लुटेरों ने मोबाइल लूटकर फरार

आगामी दस अप्रैल तक जान से मारने की धमकी


स्वतंत्र प्रभात
भीटी अंबेडकर नगर। आए दिन थाना क्षेत्र में अपराधिक घटनाएं हो रही है। जिसे स्थानीय पुलिस रोकने में नाकाम साबित हो रही है।
अभी एक दिन पूर्व पकड़ी नगऊपुर के पास नव निर्माणाधीन लाइसेंसी आरा मशीन के सामान को अज्ञात चोरों ने पार कर दिया था वही बृहस्पतिवार को दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बाइक सवार अज्ञात लुटेरों ने युवक से दिनदहाड़े मोबाइल लूटते हुए आगामी 10 अप्रैल तक जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार की दोपहर करीब 12:30 बजे थाना क्षेत्र के चंदापुर गांव निवासी योगेंद्र तिवारी पुत्र संतोष तिवारी अपने खेत से घर आ रहा था कि समंथा राम बाबा रोड स्थित सरकारी नलकूप के सामने पहुंचते ही राम बाबा की तरफ से काली सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर सवार दो युवक आकर अचानक असलहा कनपटी पर लगाकर मोबाइल छीन लिया और आगामी 10 अप्रैल तक जान से मारने की धमकी  व गाली देते हुए राम बाबा की तरफ फरार हो गए।

पीड़ित किसी तरह हल्ला गुहार करते हुए घर भागा। वही पीड़ित ने घटना की लिखित शिकायती पत्र भीटी थाना अध्यक्ष को दिया है लेकिन देखने वाली बात होगी की पुलिस लुटेरे को खोजपाती है की नही? क्योंकि जब पुलिस नामजद आरोपियों को नहीं खोज पा रही है तो अज्ञात लुटेरों को कैसे खोज पाएगी। थाना क्षेत्र में एक दर्जन से अधिक चोरी की घटनाएं हुई है जिसमें पुलिस आरोपियों को खोज नही पाई है। साथ ही हत्या की घटनाओं में भी आरोपियों को पुलिस नहीं खोज पाई है। थाना क्षेत्र से लगभग एक दर्जन लड़के समेत लड़कियां गायब हुई हैं जिन्हे पुलिस बरामद नहीं कर पाई है। लगातार आए दिन एक ना एक अपराध क्षेत्र में हो रहा है जिस पर लगाम नही लग रहा है।

क्षेत्र में लगातार हो रही अपराधिक घटनाओं के खुलासे ना होने की खबर छापने पर खिन्न खाये थानाध्यक्ष ने एक महिला को मोहरा बनाकर पत्रकार के खिलाफ मुकदमा लिखना शुरू कर दिए हैं।दरोगा और सिपाही की खुलेआम जमीन कब्जा कराने के मामले में ऑडियो वायरल होती है जिस पर जांच के बाद मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया जाता है। इस तरीके से भ्रष्टाचार भीटी थाने में व्याप्त है क्षेत्र की जनता त्रस्त हो चुकी है इसके बावजूद भी उच्च अधिकारी हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

राज्य

बगीचे में लटकता मिला युवक का शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा
प्रतिबंधित थर्माकोल प्लेट से भारी पिकअप प्रवर्तन दल ने पकड़ा
गोमती नदी में नहाते वक्त दो किशोर डूबे, हुई मौत पुलिस ने शव को बरामद कर परिजनों को सौंपा 
राज्य में पड़ रहे भीषण गर्मी को देखते हुए झारखंड में 15 जून तक सभी स्कूल रहेंगे बंद, आदेश जारी
मुख्यमंत्री चम्पाई सोरेन  ने राज्य में विधि- व्यवस्था  और अपराध -उग्रवाद नियंत्रण को लेकर वरीय  पदाधिकारियों की उपस्थिति में जिलों के उपायुक्त एवं वरीय पुलिस अधीक्षक/ पुलिस अधीक्षक के साथ की उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक, दिए कई अहम निर्देश

साहित्य ज्योतिष

संजीव-नी।
संजीव-नीl
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।