माफिया अतीक अहमद का सरकारी गनर करीम बाबा गायब

 माफिया अतीक अहमद का सरकारी गनर करीम बाबा गायब

स्वतंत्र प्रभात 
 
प्रयागराज- उत्तर प्रदेश का बहुचर्चित उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी माफिया पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटों को पकड़ने के लिए पुलिस दिन रात खोज रही है।इसी बीच पता चला है कि अतीक का सरकारी सुरक्षाकर्मी एहतेशाम उर्फ करीम बाबा बहुत दिनों से गायब है।बताया जा रहा है कि अतीक के जेल जाने के बाद से करीम बाबा भूमिगत हो गया था। पुलिस लाइन में हाजिरी नहीं लगाने से करीम बाबा को पुलिस सेवा से बर्खास्त भी कर दिया गया। कहा जा रहा है कि पुलिस की नौकरी छोड़कर करीम बाबा अतीक गैंग में शामिल हो गया है।
 
अतीक अहमद को मिला था सरकारी गनर   
 
बता दें कि बहुजन समाज पार्टी के विधायक राजू पाल और उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी माफिया पूर्व सांसद अतीक अहमद साल 2004 में फूलपुर लोकसभा के सांसद बने थे।अतीक को सुरक्षाकर्मी मुहैया कराए गए थे।इनमें से एक एहतेशाम उर्फ करीम बाबा भी था।बताया जा रहा है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद से करीम बाबा अपने गांव में भी नहीं दिखा है।अब पुलिस करीम बाबा की सरगर्मी से तलाश कर रही है। साल 2005 में राजू पाल हत्याकांड में अतीक का नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया था। इसके बाद से करीम बाबा न जाने कहां गायब हो गया है। करीम बाबा को जमीन खा गई या आसमा निगल गया कुछ पता नहीं। 
 
 करीम बाबा,को तलाश रही पुलिस।
 
बताया जाता है कि अतीक के जेल में जाने के बाद एहतेशाम उर्फ करीम बाबा ने पुलिस की नौकरी छोड़ दी और अतीक के गैंग में काम करने लगा। इधर कई दिनों तक गैर-हाजिर रहने के बाद पुलिस विभाग ने करीम बाबा सेवा से बर्खास्त कर दिया। अतीक के गैंग से जुड़ने के बाद करीम बाबा अपने गांव में भी कम आने-जाने लगा था, कहा जा रहा था कि करीम बाबा किसी और जगह शिफ्ट हो गया था। उमेश पाल हत्याकांड के बाद करीम बाबा एक बार भी अपने गांव में नहीं दिखा।जांच एजेंसियां करीम बाबा की तलाश कर रही हैं क्योंकि उससे पूछताछ कर अतीक गैंग के बारे में जानकारी मिल सकती है। ये भी शक है कि कहीं उमेश पाल हत्याकांड में करीम बाबा का कोई रोल तो नहीं है।आखिर करीम बाबा उमेश पाल हत्याकांड के बाद से कहीं किसी जगह पर सामने क्यों नहीं आया है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel