फिल्मी स्टाइल से मारने पीटने का 4 लोगों पर लगा आरोप, कप्तान से हुई शिकायत

फिल्मी स्टाइल से मारने पीटने का 4 लोगों पर लगा आरोप, कप्तान से हुई शिकायत

स्वतंत्र प्रभात 


बीकापुर।बीकापुर कोतवाली क्षेत्र एक युवक पर फिल्मी स्टाइल से बेल्ट और लात गोशो से पिटाई कर वीडियो भी वायरल कर दिया। पीड़ित ने 4 लोगों को आरोपी बनाते हुए कोतवाली बीकापुर क्षेत्राधिकारी पुलिस तथा ऑनलाइन मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत दर्ज करा कर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई है।
मामला स्थानीय थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत जलालपुर का है। पीड़ित सुनील कुमार पुत्र रामदास ने मुख्यमंत्री ऑनलाइन पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि 20 फरवरी को पीड़ित सुनील कुमार दीपू सिंह के घर पैसा लेने गया था जो दीपू सिंह का ट्रैक्टर भी चलाता है गांव के ही चार आरोपी रास्ते में अचानक रोककर जातिसूचक आशब्दों का प्रयोग करते हुए गोविंद कुमार, मोहित पुत्र कान्ते,शिवम पुत्र नन्हे, सचिन पुत्र कुमार ने बेल्ट से पिटाई करते हुए वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। इस मामले में आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने के लिए शिकायत भी कोतवाली पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस कार्रवाई के बजाय मामले को बैठाने के चक्कर में लगी हुई है कोतवाली से न्याय ना मिलते देख पीड़ित सुनील कुमार ने मुख्यमंत्री ऑनलाइन पोर्टल पर शिकायत दर्ज कराते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार की है अब देखना है कि स्थानीय पुलिस पीड़ित को न्याय देती है या फिर सुलह समझौता कराने में कामयाब होती है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष