1.  एक दिवसीय दौरे पर 25 दिसंबर को अमेठी पहुंच रही अमेठी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री भारत सरकार स्मृति इरानी

1.  एक दिवसीय दौरे पर 25 दिसंबर को अमेठी पहुंच रही अमेठी सांसद एवं केंद्रीय मंत्री भारत सरकार स्मृति इरानी

स्वतंत्र प्रभात 
 
अमेठी। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री, अमेठी सांसद  स्मृति इरानी  25 दिसंबर को एक दिवसीय दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र आ रही हैं। यहां पर वह भाजपा कार्यालय पर पूर्व प्रधानमंत्री भारतरत्न स्व. अटल बिहारी वाजपेयी जी की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगी। 
केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया की स्मृति 25 दिसंबर को विमान से लखनऊ पहुंचेगी और वहां से वह सड़क मार्ग से सीधे भाजपा कार्यालय आएंगी।
 
कार्यालय में पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में सुबह 10 बजे शामिल होगी। इसके बाद निर्माणाधीन सांसद आवास पहुंचेगी और पीएम के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद गौरीगंज के भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष अजय अग्रवाल व पं. जगदंबा प्रसाद त्रिपाठी मनीषी के आवास पर शोक संवेदना व्यक्त करने जाएगी। उसके बाद अमेठी सांसद  स्मृति वरिष्ठ पत्रकार  वृजेश कुमार उपाध्याय के घर पहाड़पुर शिष्टाचार भेंट करने पहुंचेगी। यहां से वह पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष उमाशंकर पांडेय के गौरीगंज स्थित आवास पहुंचेगी।
 
एक बजे सांसद स्मृति कलेक्ट्रेट में आयोजित सुशासन दिवस कार्यक्रम में शामिल होगी और विकास से जुड़ी कई परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगी। पौने दो बजे वह वापस दिल्ली जाने के लिए एयरपोर्ट के लिए निकल जाएगी। अमेठी सांसद के सचिव विजय गुप्ता ने बताया कि सांसद एवं केंद्रीय मंत्री के आगमन को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel