चोरों ने शटर तोड़कर लाखों के माल पर किया हाथ साफ

चोरी की घटना से क्षेत्र के लोग भयभीत सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

चोरों ने शटर तोड़कर लाखों के माल पर किया हाथ साफ

स्वतंत्र प्रभात
 
इटियाथोक गोण्डा। कोतवाली इटियाथोक क्षेत्र में चोरों ने पुलिस से बेखौफ होते हुए आधा दर्जन दुकानों के शटर तोड़ लाखों के सामान सहित हजारों रुपए की नकदी पर हाथ सफा कर दिया। सोमवार देरात घटित हुई घटना में जहां पुलिस का हूटर बजता रहा तो वहीं चोर घटना को अंजाम देते हुए शटर तोड़ते रहे। एक ही रात में आधा दर्जन से अधिक दुकानों के शटर टूटने से क्षेत्र में खौफ समा गया।
 
कोतवाली इटियाथोक क्षेत्र के मौजा बकठोरवा में मजगवां तिराहे के पास सोमवार देरात चोरों ने लगभग आधा दर्जन से अधिक दुकानों के शटर तोड़ उसमें रखें लाखों रुपए का सामान व नकदी चुरा ले गए। पीड़ित देहात कोतवाली क्षेत्र के रामबहादुर तिवारी के कपड़े की दुकान का शटर तोड़ चोरों ने लाखों रुपए का सामान व हजारों रुपए की नकदी भी उठा ले गए। इसी तरह जूता चप्पल की दुकान कर रहे देहात कोतवाली के शशिकुमार की दुकान से चोरों ने लगभग 70 से 80 हजार रुपए का सामान व 15 हजार की नकदी पर हाथ सफा कर दिया।
 
इसके साथ ही राजू के सीएससी कम्प्यूटर की दुकान से लगभग हजारों रुपए की नकदी सयेत सामान उठा ले गए। साथ ही राजपति, नंदकिशोर सत्यनारायण की ढाबली से भी चोर हिथ सफा कर गए। लोगों के मुताबिक देरात को पुलिस का हूटर तो बजता रहा। लेकिन फिर भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दे दिया। इस तरह की घटना को देख पुलिस के कार्यो पर सवालिया निशान खड़ा होता है। घटना से पूरे क्षेत्र में रोष व्याप्त है। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी रही।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel