उन्नाव में महिला स्वास्थ्य कर्मियों का पतली कमरिया' गाने पर ठुमके का वीडियो हुआ वायरल

उन्नाव में महिला स्वास्थ्य कर्मियों का पतली कमरिया' गाने पर ठुमके का वीडियो हुआ वायरल

स्वतंत्र प्रभात
 
उन्नाव। हसनगंज सी एच सी में 5 महिला स्वास्थ्य कर्मियों ने 'पतली कमरिया आय हाय हाय' गाने पर जमकर ठुमके लगाए। पांचों कर्मचारी ANM हैं। वे हसनगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (CHC) में तैनात हैं। महिला कर्मियों के डांस का वीडियो भी सामने आया है। मामला 2 दिन पुराना बताया जा रहा है। एक महिला कर्मचारी ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है।
 
सब्जेक्ट में लिखा है 'फुल मस्ती विद ऑफिस स्टाफ'। इसके बाद यह वीडियो तेजी से लोगों के पास पहुंच गया। हालांकि कुछ देर बाद इस वीडियो को हटा भी लिया गया। इस पूरे मामले का वीडियो जब सी.एम.ओ के संज्ञान में आया तो उन्होंने भी इस वीडियो इस तरह के वीडियो को ग़लत बताया कि इस तरह की वीडियो को सरकारी भवन में बनाना ग़लत है। सी एम ओ ने बताया कि सरकारी भवन में इस तरह की कोई बात नहीं होनी चाहिए। लेकिन यह किसी छत पर हो रहा है जो देखा जा सकता है लेकिन वह भी एक गलत है।
 
इसमें एक को मैं पहचान पा रहा हूं जिसको हमने देखा है। यह वीडियो हसनगंज का बताया जा रहा है, और हमने हसनगंज अधीक्षक डॉक्टर प्रमोद को बोला हुआ है इस वीडियो की छानबीन करें क्योंकि यह वीडियो भी स्पष्ट नहीं है कि किस समय का है। लेकिन फिर भी अस्पताल परिसर में या चीजें नहीं होना चाहिए इसकी हम लोग छान बीन करा रहे है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel