उर्वशी रौतेला उत्तराखंड के गढ़वाल के शाही परिवार से रखती है ताल्लुख

उर्वशी रौतेला उत्तराखंड के गढ़वाल के शाही परिवार से रखती है ताल्लुख

स्वतंत्र प्रभात बॉलीवुड सेलेब्स को अपने फैन्स से मिलने वाला प्यार बेमिसाल होता है। भारत और विदेशों में उनके पसंदीदा अभिनेताओं को प्रशंसकों द्वारा रॉयल्टी ट्रीटमेंट दिया जाता है। बॉलीवुड एक ऐसी जगह है कि जहां शाही परिवारों के लोग भी खींचे चले आते है।उर्वशी रौतेला राजा मोहन सिंह रौतेला के शाही वंश में जन्मी

स्वतंत्र प्रभात

बॉलीवुड सेलेब्स को अपने फैन्स से मिलने वाला प्यार बेमिसाल होता है। भारत और विदेशों में उनके पसंदीदा अभिनेताओं को प्रशंसकों द्वारा रॉयल्टी ट्रीटमेंट दिया जाता है। बॉलीवुड एक ऐसी जगह है कि जहां शाही परिवारों के लोग भी खींचे चले आते है।उर्वशी रौतेला राजा मोहन सिंह रौतेला के शाही वंश में जन्मी है  , जिन्होंने राजा प्रकाशराम शाह को हराया और पाली गाँव के युद्ध में अपने भाई लाल सिंह रौतेला की मदद से हर्ष देव को हराया। उर्वशी रौतेला बहुत कम उम्र में फिल्म उद्योग में आने का विकल्प चुना । गढ़वाल के रौतेला परमार अपने वंश का पता मालवा के राजा भोज से लगाते हैं जहाँ से वे मूल रूप से आए थे। वे गढ़वाल, उत्तराखंड के परमार राजवंश की एक शाखा हैं।

उर्वशी रौतेला ने सिंह साब द ग्रेट (2013) में सनी देओल के साथ लीड रोल में बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की। इसके तुरंत बाद, उन्होंने दक्षिण फिल्म उद्योग में प्रवेश किया और श्री कर्व के साथ अपनी कन्नड़ फिल्म की शुरुआत की। इसके बाद, वह सनम रे और ग्रेट ग्रैंड मस्ती में दिखाई दीं। वह रिवेंज ड्रामा हेट स्टोरी 4 और अनीस बज्मी की कॉमेडी फिल्म पागलपंती में भी नजर आईं। दिवा अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती है। उसके जिम के वीडियो कई लोगों को प्रेरणा देते हैं। उर्वशी ने 2012 और 2015 में दो बार मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता है, जिससे वह कम उम्र में दो बार यह पुरस्कार जीतने वाली पहली महिला बन गई हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel