अपनी तीसरी वर्षगांठ पर, प्रभास की “बाहुबली 2” आज भी सबसे अद्भुत फिल्मों में से एक है!

अपनी तीसरी वर्षगांठ पर, प्रभास की “बाहुबली 2” आज भी सबसे अद्भुत फिल्मों में से एक है!

प्रभास एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका महाकाव्य एक्शन ड्रामा फिल्म बाहुबली के दोनों भाग में परफॉर्मेंस निर्विवाद रूप से सबसे सेंसेशनल परफॉर्मेंस में से एक था। सिनेमाघरों में उनकी उपस्थिति योद्धा की तरह थी और फिल्म में दमदार कहानी, खौफनाक एक्शन दृश्य, आकर्षक नाटक और ऐसे अन्य कॉम्बिनेशन ने इसे लीजेंडरी फिल्म बना दिया है!

प्रभास एक ऐसे अभिनेता हैं जिनका महाकाव्य एक्शन ड्रामा फिल्म बाहुबली के दोनों भाग में परफॉर्मेंस निर्विवाद रूप से सबसे सेंसेशनल परफॉर्मेंस में से एक था।

सिनेमाघरों में उनकी उपस्थिति योद्धा की तरह थी और फिल्म में दमदार कहानी, खौफनाक एक्शन दृश्य, आकर्षक नाटक और ऐसे अन्य कॉम्बिनेशन ने इसे लीजेंडरी फिल्म बना दिया है! आज, प्रभास अभिनीत तीसरी वर्षगांठ के मौके पर देश भर में जश्न मनाया जा रहा है।


बाहुबली निश्चित रूप से एक क्लासिक मस्ट-वॉच फिल्म बन गई है और जब भी इसे दिखाया जाता है, यह दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में सफ़ल रही है, फिर भले ही दर्शक इस फिल्म को कई बार देखा चुके हो। प्रभास ने फिल्म में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ एक बेंचमार्क स्थापित कर दिया है और कई लोगों को प्रेरित भी किया है। आज, दुनियाभर में उनके प्रशंसक जश्न मना रहे है और सही मायने में, यह एक ऐसा दिन है, जिसने आज के दिन एक ऐसी कहानी पेश की थी जिसे पहले कभी नहीं देखा गया था।


प्रभास पहले ऐसे अभिनेता थे जिनकी फिल्म ‘बाहुबली’ को रॉयल अल्बर्ट हॉल में प्रीमियर होने वाली पहली गैर-अंग्रेजी फिल्मों में से एक होने की प्रतिष्ठा हासिल है, जहां सबसे बड़े और बेहतरीन संगीतकारों ने प्रदर्शन किया है। फिल्म के पहले भाग ने दुनियाभर में 650 करोड़ की कमाई की थी, जबकि दूसरा भाग दुनियाभर में अविश्वसनीय 1027.84 करोड़ की कमाई करने में सफ़ल रही थी।


सिनेमाघरों में प्रभास की चुम्बकीय उपस्थिति के साथ, फिल्म का दूसरा भाग भारत में सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। रिलीज के 3 साल बाद भी, फिल्म ने आज भी भारत में टॉप ग्रोसिंग की सूची में अपनी जगह बरकरार रखी है। फिल्म ने पहले दिन 100 करोड़ कमाए थे और आईएमडीबी पर 9.3 की रेटिंग तक पहुंचने वाली भारत की पहली फिल्म थी।
कहना गलत नहीं होगा कि प्रभास ने आकाश की सीमा को पार करते हुए,

अपने लिए उद्योग में एक विशाल और ठोस स्थान बना लिया है। अभिनेता जल्द अपनी अगली 20वीं फिल्म के बाद नाग अश्विन के साथ अपनी अगली विश्वव्यापी रिलीज़ में नज़र आएंगे जो निश्चित रूप से एक अन्य सुपरहिट फ़िल्म होगी!–

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के  फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के 
International Desk संयुक्त राष्ट्र की शीर्ष अदालत ने कहा कि कब्जे वाले फिलिस्तीन में इजरायल की उपस्थिति गैरकानूनी है और...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024