5 बेहतरीन वेब सीरीज,जिन्हे जीवन में एक बार जरूर देखें। इस लाक डाउन में तो……

5 बेहतरीन वेब सीरीज,जिन्हे जीवन में एक बार जरूर देखें। इस लाक डाउन में तो……

स्वतंत्र प्रभात-इंटरटेनमेंट- लाक डाउन पार्ट 1 और पार्ट 2 हो चुका हौ प्रबल संभावना है कि 3 मई के बाद लाक डाउन पार्ट 3 भी होगा। इसलिए अब आप घर पे बोर तो हो चुके है ही इसलिए हम आपकी बोरियत कम करने के लिए कुछ बेहतरीन वेब सीरीज देंगी जो लाकडाउन के टाइम में

स्वतंत्र प्रभात-इंटरटेनमेंट-

लाक डाउन पार्ट 1 और पार्ट 2 हो चुका हौ प्रबल संभावना है कि 3 मई के बाद लाक डाउन पार्ट 3 भी होगा। इसलिए अब आप घर पे बोर तो हो चुके है ही इसलिए हम आपकी बोरियत कम करने के लिए कुछ बेहतरीन वेब सीरीज देंगी जो लाकडाउन के टाइम में आपको जरूर देख लेना चाहिए ।और हाँ अगर एक बार आप ये सीरीज देखने बैठ गये तो बिना पूरी खत्म किये उठ नहीं पायेेंगे।

1 the spy-

एली कोहेन इजारयल में ये भगवान की तरह पूजा जाता है दरसअल एली कोहेन इजरायल का महान जासूस था वो सिर्फ 3 साल ही जासूसी किया था जिसकी बदौलत इजरायल ने एक साथ 5 देशों को युद्ध में पराजित किया था।वो जासूसी करते हुए ऐसे मुकाम पर पहुंच गया कि वो उस देश में मंत्री बनने जा रहा था लेकिन तभी वो पकड़ा गया और उसी बीच चौराहे पर फांसी दे दी गयी।

2-when they us-

अमेरीका में न्यूयार्क में एक रेप की घटना पर बनी यह वेबसीरीज सच्ची घटना पर आधारित है।इसमें 5 आरोपी बच्चे जो श्वेत होते है को बचाने की कहानी है। ये एक बेहतरीन वेबसीरीज है जो आपको पूरी फिल्म के दौरान बाँधे रखती है।खास बात ये है कि इसमें आपको डोनाल्ड ट्रंप की एक घटना का भी पता चलेगा।

3- the assassination of Gianni versace-

इटली के मशहुर फैशन डिजाइनर जियानी वेरशाचे की हत्या पर बनी इस डाक्युमेंट्री को लोगो द्वारा खूब देखा और पसंद किया गया अगर आपको कहानी ,और मूवी में प्लानिंग ,सस्पेंस जैसी फिल्मे पसंद है तो ये पिक्चर आपके लिये ही है।

4-The People Vs OJ Simpson-

ये एक सच्ची घटना पर बनी वेब सीरीज है ये अमेरिका के खिलाड़ी और अभिनेता ओजे सिम्पसन पर दो हत्या करने के आरोप पर बनी वेबसीरीज है जिसमें उनका पूरा कैरियर तबाह हो जाता है वो पुलिस के शिंकजे से भागते है फिर बाद में उनके दोस्त उनका केस लड़ते है और उन्हे इंसाफ दिलवाते है।

5-Bodyguard-

ये एक ब्रिटिश वेब सीरीज है जिसमें सेना के एक अफसर को इंग्लैंड के एक मिनिस्टर की सुरक्षा की जिम्मेदारी दी जाती है जिसमें उन पर कई खतरनाक हमले होते है उसमें किस तरह से सेना का अफसर उन्हे बचाता है ये काफी रोमांचक है और एक्शन से भरपूर है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel