भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने श्री सिद्धेश्वर मंदिर के पावन भूमि के रामलीला मैदान पर हुआ आगमन

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने श्री सिद्धेश्वर मंदिर के पावन भूमि के रामलीला मैदान पर हुआ आगमन

सिद्धौर बाराबंकी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा पर जमकर साधा निशाना जिले से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदाता से मतदान करने की अपील की।


सिद्धौर बाराबंकी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा पर जमकर साधा निशाना जिले से भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में मतदाता से मतदान करने की अपील की।

आपको बताते चलें कि श्री सिद्धेश्वर महादेव की पावन भूमि सिद्धौर के नगर पंचायत कस्बे के रामलीला मैदान में जैदपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अमरीश रावत के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आप लोग इस बार योगी जी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए कमल का बटन दबा रहे हैं। तो मैं यह विश्वास दिलाता हूं जिस दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी शपथ लेंगे। उसके बाद प्रदेश में जोभी गुंडे माफिया बचे हुए हैं। वह अपना अपना बोरिया बिस्तर बांधकर भागते हुए नजर आएंगे। क्योंकि इसके पहले भी जो गुंडा माफिया थे। जिन्होंने, गरीबों, किसानों व मजदूरों के साथ जुल्म किया था। उनके ऊपर योगी सरकार ने किस तरह से बुल्डोजर चलाने का काम किया है। यह किसी से छिपा नहीं है। वह गुंडे आज जेल में ही अपने आप को सुरक्षित समझकर रह रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरदार वल्लभ भाई पटेल को जो सम्मान देश के प्रधानमंत्री ने 182 फीट ऊंची प्रतिमा लगा कर दिया है। वह सम्मान आजतक किसी भी प्रधानमंत्री ने नहीं दिया। आज हमारे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का एक ही सपना है कि  2024 तक किसी भी गरीब का घर कच्चा नहीं होगा, सभी का इज्जतघर के साथ साथ पक्का मकान होगा यह वादा के संग भाजपा का नारा है। उन्होंने कहा भाजपा के कमल पर वोट देंगे तो राम मंदिर बनेगा! समाजवादी पार्टी को वोट देंगे तो कब्रिस्तान बनेगा। वहीँ आगे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि लक्ष्मी जी साइकिल, हाथी और पंजे पर नहीं आती लक्ष्मी जी कमल के फूल पर ही विराजमान रहती है। साथ ही उन्होंने कहा कि आपने देखा है कि भाजपा के शासनकाल में अधिकारियों का राजनीतिकरण नहीं होता है । जबकि सपा के शासनकाल में अधिकारियों का राजनीतिकरण के साथ साथ शोषण किया जाता रहा है। और सपा के गुंडे मनमानी करते रहते हैं। लेकिन भाजपा सरकार में सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर हमेशा हर वर्ग के विकास का काम किया जाता है।

 भाजपा सरकार ने गरीबों को पक्के मकान के साथ शौचालय और सभी के घरों में रोशनी के लिए एक करोड़ 38 लाख मुफ्त विद्युत कनेक्शन दिए गये हैं। और सपा सरकार में बिजली आती ही नहीं थी।इसलिए बिजली के तारों पर कपड़े सुखाए जाते थे। लेकिन भाजपा के शासनकाल में 24 घंटे बिजली पूरे प्रदेश को दी जाती है। किसी के भी त्यौहार में बिजली कटौती नहीं की जाती है। और बिना भेदभाव के हर वर्ग का विकास किया जाता है। प्रदेश अध्यक्ष श्री सिंह  ने जनसभा में मौजूद लोगों से भाजपा प्रत्याशी अमरीश रावत के पक्ष में मतदान करने की अपील की। साथ ही इस मौके पर उतर प्रदेश के राज्य मंत्री दर्जा प्राप्त वीरेंद्र तिवारी, पश्चिम बंगाल कि भाजपा महिला कार्यकर्ता सावेरिका दत्त, जिला पंचायत अध्यक्ष राजरानी रावत, पूर्व जिला अध्यक्ष संतोष सिंह, बृजेश रावत, प्रवीण कुमार सिंह चुनाव जिला प्रभारी अर्चना मिश्रा, जिला मीडिया प्रभारी विजय आनंद बाजपेई, लालता प्रसाद कोरी, रघुनंदन चौरसिया, स्वराज सौरभ, प्रमोद तिवारी, दिनेश शर्मा सहित भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel