प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापक पर दो युवकों ने किया पथराव

प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापक पर दो युवकों ने किया पथराव

अलीगढ़,। थाना जवां के प्राथमिक विद्यालय सलेमपुर की प्रभारी प्रधानाध्यापक कल्पना चौहान की कार पर रविवार दोपहर बाइक सवार दो युवकों ने अचानक पथराव कर दिया। जिससे कार के शीशे टूट गए। कार अनियंत्रित होकर रजबहा की पटरी से जा टकराई। इस घटना पर प्रधानाध्यापक ने गोधा थाने में तहरीर दी है।

आपको बता दें कि कल्पना चौहान क्वार्सी क्षेत्र में रहती हैं। रविवार को स्कूल में स्वच्छांजलि कार्यक्रम का समापन होने के बाद वह अपनी कार से घर लौट रही थीं। दोपहर करीब 12 बजे छतारी -गोधा मार्ग पर रजबहा के पास बाइक सवार दो युवक खड़े मिले। जिन्होंने शिक्षिका की कार को रुकवाना चाहा। उनकी इरादे भांप शिक्षिका ने कार नहीं रोकी। युवकों ने कार पर पथराव कर दिया। कार अनियंत्रित होकर रजबहा की पटरी से टकरा गई।

ब्रेक नहीं लगते तो रजबहा में गिर सकती थी। इसके बाद आरोपित फरार हो गए। थानाध्यक्ष सरिता देवी ने बताया कि जांच की जा रही है। प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने कहा कि इस घटना से गांव-देहात के स्कूलों में कार्यरत शिक्षिकाओं के अंदर असुरक्षा की भावना पैदा होगी। पुलिस-प्रशासन दोषियों का पता लगाकर सख्त कार्रवाई करे।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष