राष्ट्रीय दंगल/कुश्ती प्रतियोगिता का भव्य आयोजन कल

अंतर्राष्ट्रीय एवं राष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी प्रतियोगिता में करेंगे प्रतिभाग::आरपी सिंह


कुर्सी बाराबंकी।आरपीएस कॉलेज आफ फार्मेसी कुर्सी बाराबंकी के संस्थापक एवं चेयरमैन राज प्रताप सिंह उर्फ आरपी सिंह ने बताया कि दिनांक 11 नवंबर अपराहन 12:00 बजे से आरपीएस कॉलेज ऑफ फार्मेसी के विशाल परिसर में अंतर्राष्ट्रीय और राष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ विराट दंगल एवं कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन सुनिश्चित हुआ है। आरपीएस कॉलेज ऑफ फार्मेसी के संस्थापक एवं चेयरमैन आरपी सिंह ने बताया कि उक्त कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद बाराबंकी उपेंद्र सिंह रावत रहेंगे।

उन्होंने प्रदेश सहित संपूर्ण देश के दंगल एवं कुश्ती प्रेमियों से बढ़-चढ़कर प्रतियोगिता में हिस्सा लेने प्रतियोगिता का आनंद उठाने का आग्रह किया है।प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने बताया कि इस प्रतियोगिता का आयोजन पिछले वर्षों की भांति इस बार भी किया जा रहा है,जिसमें उन्होंने निवेदन किया है कि उत्तर प्रदेश सहित समस्त प्रदेशों एवं अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने वाले खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया है।

दंगल प्रतियोगिता का आयोजन बहुत भव्य तरीके से किया जा रहा है उन्होंने प्रदेश एवं देशवासियों से विनम्र अपील किया है कि बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर अपना प्रतिभाग सुनिश्चित प्रदर्शित करें।

About The Author: Swatantra Prabhat UP