भाजपाइयों द्वारा हैदरगढ़ में जबरदस्त मनाया जश्न

भाजपाइयों द्वारा हैदरगढ़ में जबरदस्त मनाया जश्न

भाजपाइयों द्वारा हैदरगढ़ में जबरदस्त मनाया जश्न


हैदरगढ़ बाराबंकी

 10 मार्च विधानसभा चुनाव में हैदरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी दिनेश रावत की जीत पर आज भाजपाइयों द्वारा हैदरगढ़ में जबरदस्त जश्न मनाया गया गोले दागने और मिठाई बांटने के अलावा समर्थको ने जे सी बी पर चढ़कर बुलडोजर बाबा जिंदाबाद के नारे लगाए। यही नहीं ढोल नगाड़ों की थाप पर जमकर भांगड़ा भी किया।

    दोपहर बाद 2:30 बजे हैदरगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी की जीत की सुगबुगाहट शुरू होने के साथ ही भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा गोले दागने और मिठाई बांटने का सिलसिला शुरू हो गया। 

इसी क्रम में भाजपा नेता विजय हिंदुस्तानी  के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लखनऊ सुल्तानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग नगर के भटखेरा वार्ड में  जोरदार जश्न मनाया और एक दूसरे का मुंह मीठा करा कर बधाई दी।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

चीन की चुनयिंग अमेरिका विरोधी बनी वाइस फॉरेंन मिनिस्टर, विदेश मंत्रालय की स्पोक्सपर्सन थीं प्रमोशन से पहले, वुल्फ वॉरियर डिप्लोमेसी को बढ़ा रहीं आगे चीन की चुनयिंग अमेरिका विरोधी बनी वाइस फॉरेंन मिनिस्टर, विदेश मंत्रालय की स्पोक्सपर्सन थीं प्रमोशन से पहले, वुल्फ वॉरियर डिप्लोमेसी को बढ़ा रहीं आगे
International Desk चीन के विदेश मंत्रालय की स्पोक्सपर्सन हुआ चुनयिंग का प्रमोशन हो गया है। वह अब वाइस फॉरेंन मिनिस्टर...

Online Channel