नगर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी घमासान तेज

नगर विधानसभा क्षेत्र में चुनावी घमासान तेज

शाहजहांपुर 135 नगर विधानसभा क्षेत्र में सभी प्रत्याशियों ने अपना अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी उत्तर प्रदेश सरकार में वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा स्वास्थ्य मंत्री सुरेश खन्ना जो कि लगातार 8 बार से विधायक हैं। उनके साथ प्राविधिक शिक्षा मंत्री जितिन प्रसाद चुनाव प्रचार में नुक्कड़ सभाएं और मीटिंग है कर आम जनमानस से वोट देने की अपील कर रहे हैं। इसी के तहत मोहल्ला विजयपुर रेती में स्थित मनोकरण मंदिर एवं आनंद पुरम कॉलोनी सहित अहमदपुर रेती नई बस्ती आदि क्षेत्रों में भ्रमण कर नौंवी बार नगर क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी सुरेश खन्ना को जिताने की अपील की।

मीटिंग के दौरान उत्तर प्रदेश सरकार में वित्त एवं चिकित्सा शिक्षा स्वास्थ्य मंत्री सुरेश खन्ना ने देशभक्ति के गीत की तर्ज पर गाना गाकर वोट मांगे। उन्होंने गाना गाते हुए कहा कि-" लाए हैं हम अपराध से यूपी निकाल के, इस क्षेत्र को रखना मेरे मित्रों संभाल के, आतंकवाद क्षेत्रवाद जातिवाद को,हमने किया परास्त भी परिवारवाद को,बहका न दे विकास से कोई धोखे में डाल के, इस क्षेत्र को रखना मेरे मित्रों संभाल के, तुम ही भविष्य हो मेरे यूपी विशाल के,इस क्षेत्र को रखना मेरे मित्रों संभाल के! कैबिनेट मंत्री का यह गाना जाकर वोट मांगने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वही कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने मीटिंग और भ्रमण के दौरान जनता से वोट की अपील करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत की सरकार बनने वाली है किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है। केंद्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाएं धरातल पर दिखाई दे रही हैं जिन के बदले में आपको तय करना है विकासवाद क्षेत्रवाद या जातिवाद में से किसको चुनना है।

एक तरफ नफरत की राजनीति करने वाले लोग हैं जो मौकापरस्त हैं झूठे वादे करने के साथ-साथ आपको बहका रहे हैं दूसरी ओर विकास के साथ-साथ अपनी योजनाओं को अमलीजामा पहनाने वाली सरकार है और जिसे आप लोगों ने देखा भी है चाहे अयोध्या का राम मंदिर हो या फिर काशी विश्वनाथ कॉरिडोर गरीबों के लिए खाद्यान्न ने योजना हो या फिर प्रधानमंत्री आवास विकास योजना किसान सम्मान निधि श्रम सम्मान निधि तमाम ऐसी योजनाएं हैं जिनकी वजह से आम जनमानस का जीवन स्तर मैं सुधार हुआ है। भाजपा की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है राष्ट्रवाद की राजनीति करने वाली भारतीय जनता पार्टी भविष्य की परिकल्पना को साकार करने में विश्वास रखती है इसलिए जातिवाद और अवसरवाद से ऊपर उठकर अपने भविष्य को सुरक्षित व संरक्षित करते हुए वोट करें।

About The Author: Swatantra Prabhat