चुनाव के मद्देनजर पुलिस एसएसबी ने किया पैदल मार्च

चुनाव के मद्देनजर पुलिस एसएसबी ने किया पैदल मार्च

चुनाव के मद्देनजर पुलिस एसएसबी ने किया पैदल मार्च

आगामी विधानसभा चुनावों के मद्देनजर नेपाल सीमा पर स्थित आदिवासी ग्रामों में शांति व्यवस्था बनाए रखने तथा अपराधियों, अराजक तत्वों व तस्करों आदि में दहशत फैलाने के उद्देश्य से शनिवार को गौरीफंटा पुलिस प्रभारी अश्वनी कुमार विश्वकर्मा ने अपने कई अधीनस्थों एवं एसएसबी जवानों को साथ लेकर वनकटी,सरियापारा सहित कई ग्रामों में रोड मार्च किया।

पता चला है कि आज बड़ी संख्या में सशस्त्र सुरक्षाकर्मियों ने नेपाल सीमावर्ती ग्राम वनकटी, भूड़ा, सूंडा मंडी, छिदिया, ढकिया, निझोटा की सड़कों पर रोड मार्च किया। जिसमें गौरीफंटा कोतवाल ए के विश्वकर्मा सहित एस आई प्रभात गुप्ता ,एसआई रामजतन, मुख्य आरक्षी रामनरेश आदि के साथ बड़ी संख्या में एसएसबी जवान मौजूद रहे। जिन्हें देखकर असामाजिक ,सिरफिरे इधर- उधर बगले झांकने लगे । उन्होंने कई संभ्रांत नागरिकों से जहां आगामी चुनाव में निर्भय होकर वोट डालने की बात कही ,वहीं संदिग्धों पर बराबर नजर बनाए रखने को भी कहा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel

साहित्य ज्योतिष