भाजपा सरकार हटाना है समाजवादी सरकार लाना है:-पूर्व विधायक अनिल वर्मा

भाजपा सरकार हटाना है समाजवादी सरकार लाना है:-पूर्व विधायक अनिल वर्मा

भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है जिसका माहौल दिखने भी लगा है। 

 स्वतंत्र प्रभात 
 

लहरपुर (सीतापुर) आम आदमी गरीबों मजदूरों किसानों के कल्याण के लिए अब यह सरकार बदलनी  ही होगी। गैस सिलेंडर पेट्रोल डीजल महिलाओं की रसोई सब कुछ महंगा हो चुका है महंगाई और बेरोजगारी दोनों चरम पर हैं किसानों मजदूरों व्यापारियों महिलाओं का बंटाधार करने वाली इस भारतीय जनता पार्टी ने सरकार में रहने का हक खो दिया है। लोगों ने वर्ष 2022 में उत्तर प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी को उखाड़ फेंकने का मन बना लिया है जिसका माहौल दिखने भी लगा है। 

कानपुर में माo अखिलेश यादव की विजय यात्रा में उमडा जनसैलाब जनता का मूड बताने के लिए काफी है। यह उद्गार कस्बे के शहर बाजार चौराहे पर स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय में आयोजित  मासिक मीटिंग के दौरान पूर्व विधायक अनिल कुमार वर्मा ने व्यक्त किए । सभा को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक जासमीर अंसारी ने कहा कि मैं समाजवादी पार्टी को ज्वाइन कर चुका हूं, मैं पार्टी में सिर्फ मान सम्मान के लिए आया हूं।

 मुझे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के दिशा निर्देश का पालन करना है। इशारों इशारों में यह भी बताया कि विधानसभा का चुनाव नजदीक है अनिल कुमार वर्मा जी मेरे बड़े भाई है पार्टी जिसको भी टिकट देगी वो चुनाव लड़ेगा। जिला सचिव सलाउद्दीन गौरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसान विरोधी है। सभा को संबोधित करते हुए  तेजतर्रार  नगर उपाध्यक्ष सलीम बेग  बल्लू ने  समाजवादी पार्टी की कल्याणकारी  योजनाओं के बारे में याद दिलाते हुए बताया कि गरीब  महिलाओं को 

समाजवादी पेंशन पढ़े-लिखे बच्चों को लैपटॉप कन्या विद्याधन गंभीर मरीजों को108 एंबुलेंस पुलिस सहायता के लिए डायल 100 समाजवादी सरकार ने चलाया था पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सभी जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर रखा है । 


सभा को अन्य जिन लोगों ने संबोधित किया उनमें जिला उपाध्यक्ष कौशलेंद्र सिंह, विधानसभा अध्यक्ष राजेश गिरी, नगर अध्यक्ष तंबौर जावेद खान, नियाज नेता, राजू सभासद प्रमुख रूप से शामिल रहे। इस अवसर पर वरिष्ठ कार्यकर्ता इरफान मंत्री, मुक्कुन, शोएब खान, यूनुस कुरैशी, आमिर खान, जफर खान, महासचिव शिवम मिश्रा, जमालुद्दीन, सद्दाम अंसारी, अशफाक अंसारी, अलाउद्दीन अंसारी, इलियास खान, सिराज, जब्बार बैग


, अरशद अंसारी, वसीम अहमद, अमित जोशी, सुमित जोशी, अजीत वर्मा, अलीम अहमद, अब्दुल लतीफ, आदिल, जाबिर खान, चांद, विराट, आजम खान, सुफियान खान, इमरान पठान, जीशान खान सहित 5 सैकड़ा से अधिक  समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता  उपस्थित रहे । बैठक के अंत में नगर अध्यक्ष आसिफ रफी ने आए हुए लोगों का आभार व्यक्त किया।


 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel