मण्डल कार्य कारणी समिति बैठक का किया गया आयोजन

मण्डल कार्य कारणी समिति बैठक का किया गया आयोजन

मुख्य वक्ता प्रकाश चन्द्र शुक्ला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग सगढन की रीत को आगे बढ़ाने का कार्य करें।


स्वतंत्र प्रभात। संजय द्विवेदी।

कोरांव,प्रयागराज


कोरांव तहसील अन्तर्गत बडोखर न्याय पंचायत के सस्कृत पाठशाला बड़ोखर में भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ता के उपस्थित में बैठक आयोजित हुई। बैठक कार्यक्रम के संचालन अनिल मिश्रा व अध्यक्षता  मण्डल अध्यक्ष रेवती पाल मुख्य वक्ता प्रकाश चन्द्र शुक्ला जिला मन्त्री रहे।कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक कोरांव राजमणि कोल ने पण्डित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण,दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का किया शुभारंभ

मुख्य वक्ता प्रकाश चन्द्र शुक्ला ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग सगढन की रीत को आगे बढ़ाने का कार्य करें।और उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारीगण एवं मण्डल के अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं को दिए दिशा-निर्देश और उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी का रीढ़ की हड्डी होता है।आज उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है।यह कार्यकर्ताओं की परिश्रम का फल है। मुख्य अतिथि विधायक कोरांव राजमणि कोल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारे विधान सभा कोरांव के सभी कार्यकर्ताओ जिम्मेदार साथी है।और उन्होंने कहा कि आज हम बिधायक है तो यह देने हमारे भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारीगण एवं कार्यकर्ताओ का परिश्रम का फल है।

हम सभी कार्यकर्ताओ का सहृदय से आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद देता हूं।बिधायक कोरांव ने अपने भाषण में कहा कि हमारे पांच साल के कार्यकाल में किसी भी कार्यकर्ता व पदाधिकारीगण एवं बुथ से लेकर बड़े कार्यकर्ताओ का सम्मान दिया हूं। हमारे अन्दर किसी भी प्रकार का भेदभाव नहीं है।कि यह बड़ा कार्यकर्ता या छोटा हमने सबका सम्मान बाराबर कियाहू।और आजीवन करता रहूंगा।किसी भी कार्यकर्ताओ या जन-मानस का कोई समस्या रही होगी तो हमारे द्वारा प्रयास कर निस्तारण करवाने का कार्य किया गया।

हमारे कार्यकर्ता रीड के हड्डी है।बिधायक ने अन्त में कहां कि हमारे द्वारा किसी भी ब्यक्तियो को परेशानी नही हुई है।और भविष्य में भी नही होगी।बिधायक प्रतिनिधि रामाश्राय शुक्ला उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के मण्डल उपाध्यक्ष जमुना प्रसाद मिश्रा,सेक्टर संयोजक शिव दास केशरी आदि वरिष्ठ पदाधिकारीगण व कार्यकर्ता एवं जन-मानस मौजूद रहा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel