चुनाव प्रचार के अंतिम दिन डॉक्टर प्रतिमा यादव ने बाइक रैली निकालकर दिखाई अपनी ताकत

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन डॉक्टर प्रतिमा यादव ने बाइक रैली निकालकर दिखाई अपनी ताकत

स्वतंत्र प्रभात अम्बेडकर नगर त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिला पंचायत सदस्य पद के निर्दल प्रत्यासी ने चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन समर्थकों, कार्यकर्ताओं के साथ अपनी पूरी ताकत झोंक दिया है। निर्दल प्रत्याशी के लिए जिला पंचायत चुनाव जीतना नाक का सवाल बन गया है। जिसके लिए समर्थक ने सधी रणनीति पर काम करते हुए

स्वतंत्र प्रभात
अम्बेडकर नगर

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में जिला पंचायत सदस्य पद के निर्दल प्रत्यासी ने चुनाव प्रचार के अन्तिम दिन समर्थकों, कार्यकर्ताओं के साथ अपनी पूरी ताकत झोंक दिया है। निर्दल प्रत्याशी के लिए जिला पंचायत चुनाव जीतना नाक का सवाल बन गया है।

जिसके लिए समर्थक ने सधी रणनीति पर काम करते हुए प्रचार प्रसार में अन्तिम दिन जोर शोर से लग कर विरोधी दलों को बैक फुट पर ला दिया है। जिला पंचायत सदस्य के समर्थकों के नाक का सवाल बन चुके अकबरपुर द्वितीय से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में डॉ प्रतिमा यादव को चुनाव जीताना समर्थकों के लिए आवश्यक हो गया है।

मंगलवार की शाम जिला पंचायत सदस्य पद के उम्मीदवार डॉ प्रतिमा यादव ने रामपुर मंगुराडिला से जमुनीपुर, छितुनी, बनगाँव तक बाइक रैली निकालकर विरोधी पार्टियो को अपनी ताकत का अहसास कराया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel