सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने शेयर किया अपना खुबसूरत जिम लुक,

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने शेयर किया अपना खुबसूरत जिम लुक,

कार्तिक आर्यन, अर्जुन कपूर, अनन्या समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स हुए फिदा


स्वतंत्र प्रभात 


पुनीत कुमार 

भारतीय क्रिकेट हिस्ट्री के सबसे बेहतरीन क्रिकेटर्स में से एक सचिन तेंदुलकर और अंजलि तेंदुलकर की बेटी सारा इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब तारीफें बटौर रही हैं। 23 साल की सारा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग है


 जिनके साथ वो अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सारा ने अपना जिम लुक शेयर किया है जिसे उनके फैंस समेत बॉलीवुड सेलेब्स की भी खूब तारीफें मिल रही हैं।

सारा तेंदुलकर ने एक स्पोर्ट्स वियर ब्रांड का प्रमोशन करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिम वियर में सारा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं जिनकी तस्वीर को बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर, कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे जैसे कई सेलेब्स ने लाइक किया है। 


इतना ही नहीं उनकी तस्वीर में एक्ट्रेस सैयामी खेर, सिंगर कनिका कपूर और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ इमोजी के साथ कमेंट कर रहे हैं। उनकी पोस्ट को अब तक 4 लाख 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।


क्रिकेटर से जुड़ रहा है सारा तेंदुलकर का नाम

लिजेंड्री क्रिकेटर सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर का नाम इन दिनों आईपीएल टीम किंग नाइट राइटर के बल्लेबाज शुभमन गिल से जुड़ रहा है। खबरें हैं कि दोनों कई दिनों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये मामला तब सामने आया जब सारा और शुभमन दोनों ने अपनी तस्वीरों में एक जैसा कैप्शन डाला।

बता दें कि सारा तेंदुलकर के इंस्टाग्राम अकाउंट में 10 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं, जिनमें बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन समेत कई अन्य सेलेब्स भी शामिल हैं। सारा अक्सर यहां अपनी ग्लैमरस और क्यूट तस्वीरें, वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिन्हें लोगों का खूब प्यार मिलता है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel