प्रयागराज, में अखिलेश, डिंपल और जया बच्चन की डिमांड!।

प्रयागराज, में अखिलेश, डिंपल और जया बच्चन की डिमांड!।

प्रयागराज।
सपा ने भाजपा की तर्ज पर अपने और गठबंधन प्रत्याशी का चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। प्रयागराज की फूलपुर, इलाहाबाद संसदीय सीट पर नामांकन प्रक्रिया के बाद पार्टी यहां अपने अभियान को और तेज करेगी। इस दौरान पार्टी नेताओं की तैयारी है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव के साथ सांसद डिंपल यादव और राज्यसभा सदस्य जया बच्चन को भी प्रयागराज में बुलाया जाए।
 
प्रयागराज में 25 मई को चुनाव होना है। स्थानीय पदाधिकारियों ने यहां सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, डिंपल यादव, जया बच्चन, पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव, प्रो. राम गोपाल यादव आदि की चुनावी सभाएं नामांकन प्रक्रिया संपन्न होने के बाद करवाने की तैयारी की है। इन नेताओं में अखिलेश, डिंपल और जया बच्चन की यहां खासी डिमांड भी है। इसे देखते हुए पार्टी की तैयारी है कि डिंपल यादव और जया बच्चन यहां रोड शो में शिरकत करें। इसके लिए इन दोनों ही नेताओं से संपर्क भी किया जा रहा है। रोड शो के संभावित रूट पर मंचन भी किया जा रहा है।
 
वहीं, दूसरी ओर चर्चा इस बात की है कि इलाहाबाद संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उज्ज्वल रमण सिंह और फूलपुर संसदीय सीट से सपा प्रत्याशी अमर नाथ मौर्य के समर्थन में राहुल गांधी और अखिलेश यादव दोनों का संयुक्त रोड शो करवाया जाए। रोड शो 20 मई के बाद ही करवाए जाने की पैरवी सपा के नेताओं ने की है। इसका रूट भी इस तरह से रखा जाए कि दोनों संसदीय सीट की कम से कम एक-एक विधानसभा कवर हो जाए। इसी तरह गंगापार और यमुनापार में भी 20 मई के बाद ही अखिलेश यादव की एक-एक चुनावी जनसभा करवाने का भी अनुरोध पार्टी नेताओं ने किया है।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel