ऑस्ट्रेलिया में हुई भारतीय छात्र की हत्या, 2 भारतीय भाई गिरफ्तार

ऑस्ट्रेलिया में हुई भारतीय छात्र की हत्या, 2 भारतीय भाई गिरफ्तार

भारत के 22 वर्षीय एक एमटेक छात्र की हत्या के सिलसिले में वांछित भारतीय मूल के दो भाइयों को ऑस्ट्रेलियाई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। खबरों में यह जानकारी दी गई। ‘गाउलबर्न पोस्ट' की खबर के अनुसार, अभिजीत ए (26) और रोबिन गार्टन (27) को मंगलवार को न्यू साउथ वेल्स के गाउलबर्न शहर में गिरफ्तार किया गया था और पुलिस उन्हें विक्टोरिया प्रत्यर्पित करने की तैयारी कर रही है।

मेलबर्न के दक्षिण पूर्व में ओर्मोंड स्थित एक घर में शनिवार देर रात नोबेल पार्क निवासी नवजीत संधू की हत्या के बाद से दोनों भाई फरार थे। इस दौरान 30 वर्षीय एक व्यक्ति भी घायल हो गया था। खबर के अनुसार, पुलिस ने बृहस्पतिवार को गार्टन पर हत्या तथा हत्या के प्रयास का आरोप लगाया वहीं अभिजीत पर झगड़ा करने का मामला दर्ज किया गया।

उन्हें बृहस्पतिवार की सुबह गाउलबर्न स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें विक्टोरिया प्रत्यर्पित करने की अनुमति दी गई। हरियाणा के करनाल में रहने वाले नवजीत के चाचा यशवीर ने बताया कि एक अन्य छात्र ने उस पर चाकू से हमला कर दिया जब वह किराये के मुद्दे पर कुछ भारतीय छात्रों के बीच झगड़े में सुलह की कोशिश कर रहा था। यशवीर के अनुसार नवजीत की हत्या के आरोपी भी करनाल के रहने वाले हैं।  

 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel