राम के अस्तित्व पर सवाल खड़े करने वाले लोग आज मंदिर - मंदिर टेक रहे हैं माथा 

राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराने वालों को जनता ठुकरा देगी जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं - दद्दन मिश्रा

 राम के अस्तित्व पर सवाल खड़े करने वाले लोग आज मंदिर - मंदिर टेक रहे हैं माथा 

गौरीगंज अमेठी। श्रावस्ती के पूर्व सांसद तथा मौजूदा जिला पंचायत अध्यक्ष उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री सूबे के बड़े ब्राह्मण चेहरा दद्दन मिश्रा इन दिनों अमेठी जनपद में चुनावी जन चौपाल को संबोधित करते हुए स्मृति इरानी के लिए वोट मांग रहे हैं। इसी कड़ी में विधानसभा अमेठी के मंडल संग्रामपुर में मडोली, अम्मरपुर, मोहनपुर, कोलवा ,शुकुलपुर, मिश्रौली सहित अन्य जगहों पर जन चौपाल को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सेवा सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित केंद्र की मोदी सरकार गरीबों के उत्थान के लिए समर्पित है। उन्होंने कहा भारतीय जनता पार्टी का नारा सबका साथ सबका विकास तथा समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक विकास की शत् प्रतिशत योजनाओं का लाभ पहुंचाना है।
 
इस कड़ी में उन्होंने कहा कि 500 वर्षों के कठिन तपस्या त्याग और समर्पण के बाद आज वह दिन आया है जब भगवान राम टेंट से निकलकर भव्य और दिव्य आलीशान मंदिर में विराजमान है, और यह तभी संभव हुआ जब आप सभी लोगों ने कमल का बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी को वोट किया है। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जिन लोगों ने राम मंदिर का निमंत्रण ठुकराया था उन्हें जनता भी ठुकरा देगी, उन्होंने कहा जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं, उन्होंने कहा कि राम के अस्तित्व पर सवाल खड़ा करने वाले कांग्रेसी नेता आज मंदिर मंदिर माथा टेक रहे हैं, मन्नत मांग रहे हैं,ऐसे अवसरवादी लोगों को अमेठी की जनता कभी नहीं चुनेगी। 
 
उन्होंने कहा कि आज गरीबों को निशुल्क राशन मिल रहा है, निशुल्क प्रतिवर्ष 5 लाख का इलाज मिल रहा है, हर घर तक नल के जरिए जल भेजा गया, हर घर तक विद्युत पहुंचने का काम किया गया, उत्तर प्रदेश के 75 जनपद में 24 घंटे विद्युत आ रही है, और यह तभी संभव हुआ है जब आप सभी ने कमाल का बटन दबाकर बीजेपी को वोट किया है।
 
निशुल्क राशन आगे 5 साल तक मिलता रहे विकास की गति निरंतर बनी रहे इसके लिए आने वाली 20 मई को कमल का बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान कर, भारी मतों से स्मृति इरानी को दोबारा जिताएं , तथा देश में तीसरी बार बन रही मोदी सरकार को एक कमल अमेठी से भी भेजें।उन्होंने कहा कि देश की जनता को मोदी सरकार पर पूरा भरोसा है मोदी की गारंटी पर पूरा भरोसा है और देश की जनता मोदी के साथ है। इस दौरान मंडल अध्यक्ष युवा मोर्चा, मंडल प्रभारी देव प्रकाश पांडे, आत्म प्रकाश तिवारी, मंडल महामंत्री युवा मोर्चा प्रभाकर सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती? सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से पूछा कि कुल पड़े वोटों की जानकारी 48 घंटे के भीतर वेबसाइट पर क्यों नहीं डाली जा सकती?
सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को चुनाव आयोग को उस याचिका पर जवाब दाखिल करने के लिये एक सप्ताह का समय...

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel