उरई कोतवाली पुलिस ने गौवंश लदा ट्रक पकड़ा, पांच दबोचे…

उरई। 

मुखबिर की सूचना पर आज गोविंदम ढाबा के पास से निकल रहे एक ट्रक को रोका और जब ट्रक की तलाशी ले गई तो उसमें दो दर्जन के करीब गौवंश मिले जिसमें एक गौवंश मृत हालत में मिला।

जब पुलिस ने पूछताछ की तो पकड़े गए लोगों ने बताया कि इन गौवंशों को गौकशी के लिए कौशांबी जहानाबाद ले जा रहे थे। उरई कोतवाली प्रभारी शिवगोपाल वर्मा को सूचना मिली कि एक ट्रक में गौकशी के लिए गौवंश लादकर ले जाए जा रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर कोतवाली प्रभारी ने उपनिरीक्षक अशोक कुमार यादव, उपनिरीक्षक सुशील पाराशर, उपनिरीक्षक साबिर अली, उपनिरीक्षक शैलेंद्र कुमार को मौके पर भेजा।

गोविंदम ढाबा के पास पुलिस जब ट्रक निकलने का इंतजार कर रही थी तभी पुलिस ने ट्रक नंबर यूपी 70 एफटी 8023 को रोका और जब उसकी तलाशी ली तो उसमें दो दर्जन गौवंश मिले जिनमें एक बैल मृत अवस्था मेें तथा बीस बैल जिंदा थे।

पकड़े गए लोगों में हसीन अहमद ट्रक चालक पुत्र मुहम्मद अकील, सरबरे आलम कंडेक्टर पुत्र बदरे आलम निवासीगण बरीपुरा थाना कोखरा जिला कौशांबी, मंगल सिंह उर्फ विक्रम पुत्र महेंद्र निवासी मिहौना, इमाम अली पुत्र खान मुहम्मद निवासी शिवरतनगंज, सोनू उर्फ सोनी पुत्र सतीश थाना शिवरतनगंज जिला अमेठी हैं। पुलिस को इनके पास से एक छुरी व तीन मोबाइल भी मिले। पुलिस ने सभी पकड़े गए लोगों को आवश्यक कार्रवाई कर जेल भेज दिया।