पुलिस टीम ने 15 हजार के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल

पुलिस टीम ने 15 हजार के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल

 
मिल्कीपुर,अयोध्या। थाना इनायत नगर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट के मामले में फरार चल रहे 15000 के इनामी अभियुक्त को गिरफ्तार किया। मुखबिर की सूचना पर इनामी अभियुक्त के पास से 315 बोर अवैध देसी तमंचा व एक कारतूस के साथ गिरफ्तार कर सफलता हासिल की है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए अभियुक्त को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।
प्रभारी निरीक्षक थाना इनायत नगर संदीप सिंह क्षेत्र में अपराधियों कि धर पकड़ के लिए निकले थे। इसी दौरान उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि शातिर अपराधी एवं गैंगस्टर एक्ट से संबंधित अभियुक्त दिलशाद पुत्र हैदर हुसैन उर्फ करिया निवासी ग्राम सेवरा कोतवाली इनायत नगर क्षेत्र के
देवरिया पुल के पास खड़ा होकर किसी का इंतजार कर रहा है।
जानकारी मिलते ही पुलिस उपनिरीक्षक  द्रिवेश त्रिवेदी एसआई यूटी अभय प्रताप सिंह व कांस्टेबल राजेश कुमार ने मौके पर पहुंचकर गिरफ्तार कर तलाशी ली तो उसके पास से अब देसी तमंचा 315 बोर व एक जिंदा कारतूस 315 को बरामद हुआ इसके बाद पुलिस टीम ने वांछित आरोपी को थाने ले आई। जहां पर उसके विरूद्ध विधि कार्रवाई करने के बाद न्यायालय में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
प्रभारी निरीक्षक संदीप कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपों के खिलाफ थाने में जिला अधिकारी की संस्तुति  के बाद अप गैंगस्टर की कार्यवाही की गई थी कारवाई होने के बाद से वंचित चल रहा था जिसे आज पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया।
 आरोपी के खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म, पशु क्रूरता एससी एसटी एक्ट समेत गंभीर धाराओं में थाना इनायत नगर व थाना खण्डासा में आधा दर्जन से अधिक अपराधिक मुकदमे पंजीकृत हैं। अप गैंगस्टर की कार्यवाही के बाद फरार चल रहा था। पुलिस टीम ने अवैध 315 बोर देसी तमंचा व एक अदद जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। जिसके खिलाफ 3/25 आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत भी किया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel