प्रयागराज में छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, कमरे में फंदे से लटकता मिला शव!

प्रयागराज में छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान, कमरे में फंदे से लटकता मिला शव!

स्वतंत्र प्रभात 
प्रयागराज।
 
 यमुनानगर के औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक नर्सिंग स्कूल की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। बुधवार को उसका शव हॉस्टल के कमरे में फंदे से लटकता मिला। स्कूल प्रशासन की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा खोलवाकर शव को नीचे उतारा। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।
 
देवरिया जनपद के पिपरा बघेल निवासी राजेश सिंह की पुत्री रिंकी सिंह (23) नैनी के औद्योगिक थाना क्षेत्र स्थित आरके स्कूल ऑफ नर्सिंग में जीएनएम प्रथम वर्ष की छात्रा है। वह स्कूल के हॉस्टल में कमरा नंबर 15 में रहती थी। बुधवार को सुबह छात्रावास के वार्डन ने छात्रा का शव फंदे से लटकने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस मौके पर पहुंच गई। महिला पुलिस की मदद से शव को नीचे उतरवाया गया।
 
कमरे की छानबीन में कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जानकारी परिजनों को मिली तो परिवार के लोग प्रयागराज के लिए रवाना हो गए हैं। घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है। परिजनों के आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि छात्रा ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया। पुलिस ने छात्रावास में अगल-बगल रहने वाली छात्रों से भी पूछताछ की, लेकिन कोई खास जानकारी हाथ नहीं लग सकी।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel